Breaking News
Home / Slider / AR/VR सदी में ’19वीं सदी’: मेटावर्स पर मलयालम फिल्म का ट्रेलर

AR/VR सदी में ’19वीं सदी’: मेटावर्स पर मलयालम फिल्म का ट्रेलर

कोच्चि. ’19वीं सदी’ के ट्रेलर के मेटावर्स में लॉन्च के साथ मॉलीवुड इतिहास बन गया है। इस ऐतिहासिक फिल्म की कहानी के माहौल के संबंध में मेटावर्स में ट्रेलर लॉन्च के लिए एक 3डी स्पेस तैयार किया गया है। श्री गोकुलम मूवीज के बैनर तले विनयन द्वारा निर्देशित यह बिग बजट फिल्म गोकुलम गोपालन द्वारा निर्मित है।

कार्यक्रम की शुरूआत निर्देशक विनयन और गोकुलम गोपालन ने एक शाही महल में आयोजित एक समारोह में फिल्म के बारे में बात करते हुए की। इसके बाद महल के दरबार हॉल को बड़े पर्दे के सिनेमाघर में तब्दील कर दिया गया और इस स्क्रीन पर ट्रेलर भी दिखाया गया।

मेटावर्स लॉन्च के हिस्से के रूप में, विनयन, मुख्य अभिनेता सिजू विल्सन, कार्यकारी निर्माता कृष्णमूर्ति, कैमरामैन शाजीकुमार और अभिनेता विष्णु विनयन ने कोच्चि में आयोजित समारोह में भाग लिया।

विनयन ने कहा कि उन्हें इस फिल्म के साथ मेटावर्स की नई अवधारणा को एकीकृत करने पर बहुत गर्व है।

मेटावर्स एक मिश्रित दुनिया है जहां 3 डी, वर्चुअल रियलिटी और ऑगमेंटेड रियलिटी जैसी तकनीकें एक साथ आती हैं।

मेटा एप्लिकेशन को ’19वीं सदी’ के लिए कलामासेरी में केरल स्टार्टअप विलेज में संचालित एक्सआर होराइजन नामक कंपनी द्वारा विकसित किया गया था।

एक अखिल भारतीय मेगा बजट फिल्म के रूप में जाना जाता है, ’19 वीं शताब्दी’ 19 वीं सदी के समाज सुधारक अरातुपुझा वेलायुधपनिकर की कहानी कहती है। फिल्म 8 सितंबर को ओणम रिलीज होगी। फिल्म का ट्रेलर भी यूट्यूब पर रिलीज किया गया था।

Trailer Launch at Metaverse

स्पष्टीकरण / जानकारी के लिए कृपया संपर्क करें

Check Also

सिंधु नदी जल संधि: गलत इस्तेमाल पर भारत ने पाकिस्तान को जारी किया नोटिस

नई दिल्ली. भारत ने शुक्रवार को सिंधु जल संधि (आईडब्ल्यूटी) के कार्यान्वयन पर पाकिस्तान को ...