Top Newsमनोरंजन

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने मोदी को लिखा पत्र, राम मंदिर बनवाने के लिए जताया आभार, की जमकर तारीफ, बोली- आध्यात्मिकता की नई लहर जागी

अब इस लिस्ट में अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी का नाम भी शामिल हो गया है। उन्होंने प्रधानमंत्री का आभार व्यक्त करते हुए यह खास संदेश दिया। अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने पत्र में मोदी जी को बधाई दी और उनका आभार भी जताया।

मुंबई (महाराष्ट्र). दुनिया भर ने तो प्रधानमंत्री मोदी को राम मंदिर बनवाने के लिए बधाइयां दी है, लेकिन अब इस लिस्ट में अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी का नाम भी शामिल हो गया है। उन्होंने प्रधानमंत्री का आभार व्यक्त करते हुए यह खास संदेश दिया। अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने पत्र में मोदी जी को बधाई दी और उनका आभार भी जताया।

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने पत्र लिख आभार जताया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को शिल्पा शेट्टी ने एक पत्र लिखा है, जिसमें उन्होंने अपने दिल की सारी भावनाएं व्यक्त कर दी हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री का अयोध्या में राम मंदिर बनवाने के लिए और उसका उद्घाटन करने का आभार जताकर शुभकामनाएं व्यक्त किए हैं। शिल्पा ने प्रधानमंत्री की जमकर तारीफ की है। प्रधानमंत्री के इस सराहनीय कार्य के लिए उनका गहरा आभार व्यक्त किया है। उन्होंने बताया कि सिर्फ राम मंदिर का निर्माण ही नहीं सफल हुआ है, बल्कि आसपास के क्षेत्रों का विकास भी बहुत अच्छी तरीके से किया गया है। यह काम वाकई बहुत ही सराहनी है। राम जन्मभूमि से लेकर के पूरे अयोध्या में जबरदस्त विकास निर्माण कार्य किए गए हैं। अयोध्या में विकास की एक नई तस्वीर को पेश कर दिया गया है।

अभिनेत्री ने मोदी की प्रशंसा किया

शिल्पा शेट्टी ने बताया कि 500 सालों से राम मंदिर का बेचारा हुआ कार्य एक नए रूप में सफल हुआ है। यह बहुत ही सराहनीय है। कुछ लोग इतिहास पढ़ते हैं और सीखते हैं और वैसा ही करते हैं। ठीक वैसे ही प्रधानमंत्री मोदी की भी प्रकृति है। उन्होंने भी इतिहास को पढ़ा और उसे जाना समझा जिसकी बदौलत आज यह राम मंदिर बनकर तैयार हो गया है। आज प्रधानमंत्री ने आध्यात्मिकता की नई लहर फिर से जागृत कर दी है। यह बहुत ही प्रशंसनिक कार्य है। शिल्पा शेट्टी के इस संदेश को भारतीय जनता पार्टी के आधिकारिक सोशल मीडिया एक्स ने संज्ञान लेते हुए शेयर किया है।

शेट्टी ने लास्ट में जय श्री राम लिखा

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने लास्ट में जय श्री राम लिखा। अयोध्या में राम मंदिर का उद्घाटन बीते 22 जनवरी को किया गया था, जिसमें देश-विदेश की विशेष हस्तियों ने भाग लिया था। बॉलीवुड हस्तियों में से आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ, विकी कौशल, हेमा मालिनी आदि बड़े-बड़े नाम हुए थे।

Back to top button