BREAKINGविदेश

अमेरिका : कंसास सिटी के साथ अटलांटा स्कूल में हुई गोलीबारी, कुल 5 की मौत 22 घायल,

रिपोर्ट के अनुसार चीफ्स के प्रशंसक यूनियन स्टेशन के पश्चिम गैरेज के पास से होकर जा रहे थे, तभी वहां पर गोलीबारी की गई थी।

अमेरिका (वाशिंगटन). गोलीबारी की घटना को एक महिला ने बताया कि जैसे ही वहां आवाज़ आई है तो वह भाग कर लिफ्ट में छप गई। उसने कहा कि हमने दरवाजे बंद कर लिए बस यही प्रार्थना कर रही थी कि हम कैसे भी यहां से सुरक्षित निकल जाएं।

कंसास सिटी में हुई गोलीबारी

अमेरिका में एक बार फिर से फायरिंग की गई, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई 22 लोग घायल हो गए हैं। अग्निशमक विभाग के अनुसार गोलीबारी चीफ्स की सुपर बाउल जीत के लिए परेड और रैली के बाद हुई थी। यह घटना मसूरी के कंसास शहर की है। रिपोर्ट के अनुसार चीफ्स के प्रशंसक यूनियन स्टेशन के पश्चिम गैरेज के पास से होकर जा रहे थे, तभी वहां पर गोलीबारी की गई थी। पुलिस ने हमले के बाद से 3 हथियार बंद लोगों को हिरासत में ले रखा है। अधिकारियों के अनुसार 3 घायलों की हालत गंभीर हो गई है।

महिला ने इस घटनाक्रम के बारे में बताया

महिला ने इस घटनाक्रम के बारे में बताया कि गोलीबारियों की आवाज सुनकर वह वहां से भाग कर गई और लिफ्ट में छिप गई। दरवाजे बंद कर नहीं प्रार्थना कर रही थी कि हम सभी किसी भी तरह से सुरक्षित यहां से निकल जाएं। थोड़ी देर के बाद लिफ्ट के हिलने की आवाज सुनाई दी, तब मैंने दरवाजा खोला तो बाहर अधिकारी खड़े थे। उन्होंने मुझे सुरक्षित बाहर निकाला। मैं खुश थी कि मुझे एक नया जीवन मिला।

अधिकारियों ने घायलों को अस्पताल भेजा

पुलिस अधिकारियों के अनुसार, वहां पर लगाए गए सीसीटीवी कैमरे में यह रिकॉर्ड कैप्चर हुआ है कि यूनियन स्टेशन के पास उपस्थित अधिकारियों ने घायलों को अस्पताल भेजा। अंदर फंसे हुए लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल गवर्नर लौरा केली ने लोगों से पुलिस द्वारा दिए गए निर्देशों का पालन करने का आगरा किया है।

अटलांटा हाई स्कूल में गोलीबारी से 4 बच्चो की मौत

कंसास के अलावा अमेरिका के अटलांटा हाई स्कूल की पार्किंग में भी गोलीबारी हुई जिसमें 4 बच्चों को गोली मार दी गई है। अटलांटा पब्लिक स्कूल ने एक बयान जारी करिए बताया कि एक अज्ञात वाहन ने छात्रों पर गोली चलाई है। घायल छात्रों की पहचान नहीं हो पाई है अभी वह अस्पताल में भर्ती हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है। कारण का अभी तक कोई भी खुलासा नहीं हो पाया है।

 

Back to top button