Breaking News
Home / देश / 67 साल के हुए अनुपम खेर, इंस्टाग्राम पर शेयर की फिटनेस यात्रा

67 साल के हुए अनुपम खेर, इंस्टाग्राम पर शेयर की फिटनेस यात्रा

मुंबई. दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर, जो सोमवार को 67 वर्ष के हो गए, उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें साझा कीं है। वरिष्ठ अभिनेता काफी फिटनेस फ्रीक है और हाल की तस्वीरें उनके धैर्य और फिटनेस के प्रति जुनून का प्रमाण हैं।

अपने इंस्टाग्राम पर उन्होंने दो तस्वीरों साझा करते हुए कैप्शन में एक लंबा नोट लिखा, “मुझे जन्मदिन मुबारक हो! आज जब मैं अपना 67 वां वर्ष शुरू कर रहा हूं, तो मैं अपने लिए एक नई ²ष्टि पेश करने के लिए प्रेरित और उत्साहित हूं! ये तस्वीरें पिछले कुछ वर्षों में मेरे द्वारा की गई धीमी प्रगति का उदाहरण हैं।
“37 साल पहले आप एक युवा अभिनेता से मिले थे, जिन्होंने सबसे अपरंपरागत तरीके से शुरूआत की और एक 65 वर्षीय व्यक्ति की भूमिका निभाई। अपने पूरे करियर में मैंने हर एक एवेन्यू का पता लगाने की कोशिश की है। लेकिन एक सपना है जो मेरे अंदर हमेशा था, लेकिन इसे साकार करने के लिए कभी कुछ नहीं किया। सपना था कि मैं अपनी फिटनेस को गंभीरता से लूं और खुद के सर्वश्रेष्ठ संस्करण की तरह दिखूं और महसूस करूं।

“मैंने अपनी फिटनेस यात्रा की राह पर चलना शुरू कर दिया है और जैसा कि मैं जो कुछ भी करता हूं, मैं इस यात्रा को आपके साथ साझा करना चाहता हूं। मैं अपने अच्छे दिनों और बुरे दिन को साझा करूंगा। उम्मीद है कि एक साल बाद, हम एक साथ, मुझमें नयापन देखेंगे।”

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुपम जल्द ही आगामी फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ में दिखाई देंगे, जो 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है।

Check Also

राहुल गांधी की यात्रा पूरी: प्रियंका गांधी बोली- तोड़ने, बांटने की राजनीति से देश का भला नहीं होगा

श्रीनगर. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने सोमवार को कहा कि ‘तोड़ो और बांटो’ की ...