Top Newsउत्तर प्रदेश

अयोध्या : सीएम योगी ने श्रद्धालुओं की सुविधाओं का लिया जायजा, अयोध्या ट्रस्ट के साथ करेंगे बैठक

योगी एलएंडटी के सभाकक्ष में प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारीयों व राम जन्मभूमि के क्षेत्र न्यास के महासचिव चंपत रॉय सहित ट्रस्ट अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे।

Ayodhya: CM Yogi took stock of the facilities of devotees, will hold a meeting with Ayodhya Trust

अयोध्या (उत्तर प्रदेश). मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अयोध्या में रामलला के दर्शन के लिए आ रहें श्रद्धालुओं की सुविधाओं का जायजा लिया। अयोध्या ट्रस्ट अफसरों के साथ बैठक भी करेंगे। मुख्यमंत्री योगी महर्षि वाल्मीकि अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचे, वहां से हनुमानगढ़ के लिए गए। इसके बाद राम जन्म भूमि में पहुंच गए, वहां उन्होंने रामलला के दर्शन कर श्रद्धालुओं की दर्शन व्यवस्था का परीक्षण किया।

ट्रस्ट अधिकारियों के साथ बैठक

मुख्यमंत्री ने तीर्थ यात्रियों की सुविधा केन्द्रों का निरीक्षण किया, उनके निर्देश पर जिला प्रशासन के अधिकारियों ने ट्रस्ट से बातचीत कर या शुरू कराया था। इन सभी व्यवस्थाओं का निरीक्षण करने के बाद वह मंदिर परिसर में एलएंडटी के सभाकक्ष में प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारीयों व राम जन्मभूमि के क्षेत्र न्यास के महासचिव चंपत रॉय सहित ट्रस्ट अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे।

अच्छी व्यवस्था से भीड़ होगी कंट्रोल 

इस बैठक में इस विषय पर चर्चा की जाएगी कि जो लाखों की संख्या में श्रद्धालुओं की भीड़ आ रही, यह कैसे और अच्छे तरीके से व्यवस्थित की जाए। जब भीड़ नियंत्रित होगी तभी सभी श्रद्धालुओं को आसानी से रामलला के दर्शन हो पाएंगे। इसलिए इस पर अच्छे से काम करना होगा ।

Ayodhya: CM Yogi took stock of the facilities of devotees, will hold a meeting with Ayodhya Trust
Back to top button