मनोरंजन

बीजेपी ने अभिनेता पवन सिंह को पार्टी से किया निष्कासित, ये लगाया आरोप

पटना (बिहार). भोजपुरी के सबसे लोकप्रिय अभिनेता पवन सिंह को भारतीय जनता पार्टी की ओर से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है, क्योंकि भाजपा ने उनके ऊपर पार्टी की छवि को धूमिल करने का आरोप लगा दिया है। पवन सिंह काराकाट संसदीय सीट से निर्दलीय चुनाव के मैदान में लड़ रहे हैं। यहां से वह एनडीए के अधिकृत प्रत्याशी उपेंद्र कुशवाहा चुनावी मैदान में आए हुए हैं।

काराकाट से निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान

एनडीए के प्रत्याशी के सामने पवन सिंह के चुनावी मैदान में आने के कारण पार्टी ने नाराजगी जाता दी है और उन्हें निष्कासित भी कर दिया है। बीजेपी ने पवन सिंह को आसनसोल लोकसभा का टिकट प्रदान किया है। भाजपा यह चाहती है कि पवन सिंह आसनसोल से ही चुनाव लड़े, लेकिन अगले ही दिन पवन सिंह ने चुनाव लड़ने से मना कर दिया है। पवन सिंह बिहार की आरा सीट से लोकसभा चुनाव लड़ना चाहते थे, लेकिन जब उन्हें आरा से टिकट नहीं दिया गया, तो उन्होंने काराकाट से निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान किया है।

बीजेपी ने अभिनेता पवन सिंह को पार्टी से किया निष्कासित

भाजपा के बिहार प्रदेश मुख्यालय प्रभारी अरविंद शर्मा की ओर से पवन सिंह के नाम की एक चिट्ठी जारी की गई है, जिसमें उन्होंने यह लिखकर बताया है कि लोकसभा चुनाव में आप राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के अधिकृत प्रत्याशी उपेंद्र कुशवाहा के विरोध में चुनाव लड़ रहे हैं। चिट्ठी में आगे यह भी लिखा गया है कि आपका यह काम दल विरोधी सिद्ध हुआ है। इससे पार्टी की छवि धूमिल हो गई है। इसलिए आपको दल विरोधी काम करने के आरोप में प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी के निर्देश पर निष्कासित कर दिया जाता है।

Back to top button