धर्म

Aquarius Horoscope: कुम्भ राशि के लिए बिजनेस, नौकरी का सबसे अच्छा टाइम शुरू

कुंभ राशि वाले अपना खुद का कोई व्यापार या छोटा रोजगार करने की सोच रहे हैं तो वो सफल जरूर होंगे। इस सप्ताह में की गई छोटी शुरुआत कहीं ज्यादा अच्छी हो सकती है।

धर्म डेस्क, अयोध्या। कुम्भ राशि वालों के लिए 24 जनवरी से लेकर 31 जनवरी तक बहुत शुभ रहेगा। खासतौर पर कुम्भ राशि की महिलाओं के लिए बहुत ही ज्यादा एनर्जी से भरा हुआ सप्ताह बीतेगा। वो जो भी काम करेंगी उससे कहीं ज्यादा अच्छा रिजल्ट मिलेगा। इस सप्ताह कुंभ राशि वाले अपना खुद का कोई व्यापार या छोटा रोजगार करने की सोच रहे हैं तो वो सफल जरूर होंगे। इस सप्ताह में की गई छोटी शुरुआत कहीं ज्यादा अच्छी हो सकती है।

The luck of those with Aquarius horoscope is going to shine. (Symbolic Image)
The luck of those with Aquarius horoscope is going to shine. (Symbolic Image)

कुम्भ राशि वालों को धार्मिक स्थल पर जाते समय किसी भूखे पशु पक्षियों को भोजन कराएं 

कुम्भ राशि वालों को धार्मिक स्थल पर जाते समय किसी भूखे को भोजन कराने अथवा पशु पक्षी को चारा और जरूरतमंद लोगों को कपड़ा देने से उन्हें और भी अच्छा फल मिलेगा। पारिवारिक मामलों में भी कोई बहुत अच्छी खुशखबरी मिल सकती है। जिससे जश्न का माहौल होगा। छोटी-छोटी समस्या से परेशान होने की जरूरत नहीं है वो सब आने वाले सप्ताह में दूर हो जाएंगी। बस खुद पर विश्वास करते हुए सही काम पर ध्यान दें।

कुम्भ राशि वालों को शनिदेव सावधान कर रहें 

कुम्भ राशि वाले मौसम संबन्धित बीमारियां भी इस सप्ताह आपके जोश को कम नहीं कर पाएँगी लेकिन सावधान रहें। शनिदेव आपको फ़्राड टाइप लोगों से दूर रहने की सलाह दे रहे हैं। ऑनलाइन खरीददारी से बचने का प्रयास करें। किसी फर्जी कॉल या गलत व्यक्ति के साथ व्यापार की शुरुआत न करें।

कुम्भ राशि का जलवा परिवार में कायम

कुम्भ राशि वालों को परिवार में सभी आपके प्रयास को पसंद करेंगे, लेकिन राहू केतू की वजह से आपका मन भ्रमित होगा इसलिए हर काम की प्लानिंग करें खुद पर विश्वास रखें। आपको सफलता जरूर मिलेगी। बिना प्लानिंग कुछ भी न करें। नकारात्मक बात करने वालों को खुद से दूर रखें। राहू केतू से खुद को पॉज़िटिव फल लेने के लिए किसी भी हनुमान मंदिर में सिर्फ शांति से थोड़ी देर बैठने का प्रयास करें।

 

Back to top button