उत्तर प्रदेशखेल

लखनऊ : क्रिकेट खिलाड़ियों का 14 से 16 अप्रैल तक होगा ट्रायल, समय सारणी जारी

लखनऊ (उत्तर प्रदेश). यूपी क्रिकेट एसोसिएशन के संयोजन में रायबरेली जिला क्रिकेट एसोसिएशन के द्वारा सत्र 2024-25 के अंतर्गत क्रिकेट खिलाड़ियों के ट्रायल के लिए समय सारणी शुरू होगी। इसके लिए सारणी को जारी भी कर दिया गया है। चयन ट्रायल प्रक्रिया 14 से 16 अप्रैल तक होगी। इस प्रक्रिया में सभी आयु वर्ग के खिलाड़ी भाग ले पाएंगे।

क्रिकेट खिलाड़ियों का 14 से 16 अप्रैल तक होगा ट्रायल

आरटीसीए के निदेशक मोहम्मद फहीम ने यह बताया है कि उत्तर प्रदेश के अंडर 14, अंडर 16, अंडर 19 के बालकों और अंडर 23 के पुरुषों तथा रणजी ट्रॉफी के साथ ही सभी आयु वर्ग की महिलाओं की टीमों का भी चयन किया जाना है। रायबरेली जोन के अंतर्गत आने वाले जिलों जैसे कि रायबरेली अमेठी और प्रतापगढ़ के लिए जिला स्तरीय ट्रायल 14,15 और 16 अप्रैल को गोरा बाजार स्थित एनएस क्रिकेट अकादमी में आयोजित होंगे।

ट्रायल शुरू होगा

यह बताया गया है कि यूपीसीए और आरडीसीए में पंजीकृत किए गए खिलाड़ी ही ट्रायल हिस्सा में अपना प्रदर्शन कर पाएंगे। पहले वाले दिन सुबह 7 बजे अंडर 19 और सुबह 11 बजे के समय में सभी आयु वर्ग की महिलाओं तथा 15 अप्रैल को सुबह 7 बजे के समय में अंडर 16 और सुबह 11 बजे के समय में अंडर 14 खिलाड़ियों का ट्रायल शुरू होगा। अंतिम दिन के समय में सुबह 7 बजे अंडर 23 और सुबह 11 बजे के समय में रणजी ट्रॉफी के लिए ट्रायल शुरू होगा। ट्रायल के लिए कोऑर्डिनेटर के रूप में आशीष त्रिपाठी को बनाया गया है।

Back to top button