मनोरंजन

एकता कपूर की फिल्म ‘लव सेक्स और धोखा-2’ का मोशन पोस्टर हुआ जारी, इस दिन होगी रिलीज

'लव सेक्स और धोखे-2' 19 अप्रैल को सिनेमाघर में रिलीज होने के लिए तैयार

मुंबई (महाराष्ट्र). बॉलीवुड में जानी-मानी फिल्म मेकर एकता कपूर ने वर्ष 2010 में आई फिल्म लव सेक्स और धोखा का सीक्वल बना रहीं हैं। इस फिल्म के ऐलान के बाद से दर्शकों में देखने का इंतजार बढ़ गया है। फिल्म के कास्टिंग से रिलेटेड अपडेट आते रहते हैं।

इस दिन होगी रिलीज

बसंत पंचमी के शुभ अवसर पर फिल्म निर्माता ने फिल्म के रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है। फिल्म का मोशन पोस्टर भी जारी कर दिया है। पोस्टर को शेयर करते हुए कैप्शन में निर्माता ने यह लिखा कि यह वैलेंटाइन डे आसान नहीं बस इतना समझ लीजिए लव सेक्स और धोखे का दरिया है, इसमें डूब के जाना है। उन्होंने बताया कि ‘लव सेक्स और धोखे-2’ 19 अप्रैल को सिनेमाघर में रिलीज होने के लिए तैयार हो रही है।

नए मोशन पोस्टर में नए जमाने की अनोखी दुनिया की झलक

जारी किए गए नए मोशन पोस्टर में नए जमाने की अनोखी दुनिया की झलक देखने को मिली है। मोशन पोस्टर में दिल के आकार के धड़कते हुए सोशल मीडिया पर एप्स के आइकॉन दिखाए गए हैं। यह डिजिटल में प्यार पर आधारित फिल्म की थीम को दिखाता है। लव सेक्स और धोखा तू का निर्देशन बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने नीर दिवाकर बनर्जी ने किया है। इस फिल्म के समर्थक एकता और कपूर और शोभा कपूर होंगे, जबकि इसको बालाजी टेली फिल्म्स लिमिटेड और कल्ट मूवीस के प्रोडक्शन बैनर के अंतर्गत रिलीज किया जाएगा। यह फिल्म रिश्तो में आने वाली मुश्किलों को प्रदर्शित करती हैं। यह फिल्म मॉडर्न जमाने के प्यार में छिपे हुए पहलुओं को सामने लाती है।

लव सेक्स और धोखा का पहला पार्ट साल 2010 में हुआ रिलीज

कपूर की फिल्म लव सेक्स और धोखा का पहला पार्ट जब साल 2010 में रिलीज किया गया था, तब दर्शकों को बहुत ही पसंद आया था। फिल्म को दिवाकर बनर्जी ने डायरेक्ट किया था। यह फिल्म ऑनर किलिंग, एक एमएसएम घोटाला और टेस्टिंग ऑपरेशन के बारे में लेकर तीन अलग-अलग लेकिन आपस में जुड़ी हुई कहानियों पर आधारित थी। इस फिल्म से दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रियाएं देखने को मिली थी।

Back to top button