Top Newsमनोरंजन

फिल्म ‘योद्धा’ का पोस्टर 13 हजार ऊंचे हवा में हुआ जारी, इस दिन होगी रिलीज

फिल्म का नया पोस्टर हवा में लॉन्च किया गया है, जिसका वीडियो बनाकर करण जौहर ने शेयर किया है।

मुंबई (महाराष्ट्र). बॉलीवुड अभिनेत्री सिद्धार्थ मल्होत्रा और राशि खन्ना इन दिनों अपनी आने वाली थ्रिलर फिल्म योद्धा को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं। दर्शकों को इस फिल्म के आने का बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म का हाल ही में एक नया पोस्टर रिलीज किया गया है। फिल्म का नया पोस्टर हवा में लॉन्च किया गया है, जिसका वीडियो बनाकर करण जौहर ने शेयर किया है।

फिल्म ‘योद्धा’ का पोस्टर हुआ जारी

सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म योद्धा के टीज़र पर सभी फैंस की नजर लगी हुई है आज गुरुवार 15 फरवरी को करण जौहर ने एक वीडियो बनाकर साझा किया है। इस वीडियो में योद्धा फिल्म के टीजर को हवा में लांच किया गया है। इस वीडियो में टीजर के रिलीज की तारीख भी बताई गयी है। इसका टीजर 19 फरवरी को रिलीज किया जायेगा।

पोस्टर 13 हजार ऊंचे हवा में हुआ जारी

करण ने यह बताया कि योद्धा के टीचर को 13000 फीट की ऊंचाई पर लॉन्च करके हिंदी फिल्म में इतिहास रच दिया गया है। वीडियो में टीम पोस्टर लॉन्च करने के लिए दुबई में स्काइडाइविंग करते नजर आई। फिल्म निर्माता ने योद्धा फिल्म के तिजर को अपनी फिल्म की टीम की मदद से लांच किया।

फिल्म इस दिन होगी रिलीज

कारण जौहर ने बताया कि यह ऊंचीं उड़ान वाला लांच किया गया पोस्टर सिर्फ शुरुआत है। योद्धा फिल्म के रिलीज होने से पहले ऐसे और आपको आश्चर्य आपको देखने को मिलेंगे। योद्धा में सिद्धार्थ मल्होत्रा और राशि खन्ना के साथ दिशा पटानी ही नजर आएँगी। यह फिल्म योद्धा सिनेमाघरों में 15 मार्च 2024 को रिलीज की जाएगी।

Back to top button