BREAKINGTop Newsदेशविदेश

प्रधानमंत्री मोदी पहुंचे आबू धाबी, गार्ड ऑफ ऑनर मिला, राष्ट्रपति ने गले मिलकर किया स्वागत

प्रधानमंत्री अबू धाबी में हिंदू मंदिर बीएपीएस का उद्घाटन भी करेंगे। प्रधानमंत्री अल नह्यान के आपसी हित के क्षेत्रीय और अंतरराष्ट्रीय मुद्दों पर बातचीत करेंगे।

संयुक्त अरब अमीरात (आबू धाबी). प्रधानमंत्री मोदी आबू धाबी के जायद स्पोर्ट्स सिटी स्टेडियम में भारतीय प्रवासियों को संबोधित करेंगे। वह आज से दो दिनी तक यूएई के दौरे पर गए हुए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा कर जानकारी शेयर की है।

प्रधानमंत्री को गले लगाकर स्वागत किया

प्रधानमंत्री मोदी अबू धाबी पहुंच गए हैं। संयुक्त अरब अमीरात के राष्ट्रपति शेख मोहम्मद बिन जायद अल नाह्यान ने प्रधानमंत्री को गले लगाकर स्वागत किया है। पीएम मोदी को गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया है।

प्रधानमंत्री मोदी की दो दिवसीय यूएई की यात्रा बहुत विशिष्ट

प्रधानमंत्री की यूएई की 2 दिवसीय यात्रा बहुत ही विशिष्ट है। वह संयुक्त अरब अमीरात के या सातवीं और पिछले 8 महीना की तीसरी यात्रा कर रहे हैं। पीएम यूएई के राष्ट्रपति से द्विपक्षीय बैठक भी करेंगे। प्रधानमंत्री अबू धाबी में हिंदू मंदिर बीएपीएस का उद्घाटन भी करेंगे। प्रधानमंत्री अल नह्यान के आपसी हित के क्षेत्रीय और अंतरराष्ट्रीय मुद्दों पर बातचीत करेंगे। वह विदेश मंत्रालय के अनुसार प्रधानमंत्री संयुक्त अरब अमीरात के उपराष्ट्रपति प्रधानमंत्री और रक्षा मंत्री शेख मोहम्मद बिन रशीद अल मकतूम से भी मुलाकात करेंगे। पीएम बुधवार को दुबई में विश्व सरकार शिखर सम्मेलन 2024 में सम्मानित अतिथि के रूप में संबोधित करेंगे।

Back to top button