Top Newsखेल

राजकोट : आज होगा भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट मैच, विराट कोहली नहीं लेंगे हिंस्सा, यहां पर देख पाएंगे फ्री मैच

इस मुकाबले में दोनों टाइम सीरीज में अपनी-अपनी बढ़त बनाने के लिए मैदान में उतरेंगी। विराट कोहली इस मैच में हिस्सा नहीं लेंगे। वह निजीकरणों की वजह से पूरी सीरीज से बाहर चले गए हैं।

खेल : राजकोट में तीसरा टेस्ट मैच बहुत ही उत्साहित करने वाला होगा। सरफराज और ध्रुव जुरेल अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू करने के लिए आ सकते हैं। कप्तान स्टोक्स 100वां मैच खेलने के लिए मैदान में उतरेंगे।

आज होगा भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट मैच

भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज का तीसरा मुकाबला 15 फरवरी यानी कि आज गुरुवार के दिन राजकोट में खेला जाएगा। इस मुकाबले में दोनों टाइम सीरीज में अपनी-अपनी बढ़त बनाने के लिए मैदान में उतरेंगी। विराट कोहली इस मैच में हिस्सा नहीं लेंगे। वह निजीकरणों की वजह से पूरी सीरीज से बाहर चले गए हैं। सीरीज की जब शुरुआत हुई थी तो इंग्लैंड ने भारत को 28 रनों की करारी हार दे दी थी। विशाखा पटना में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया ने जोरदार वापसी कर इंग्लैंड को 196 से हरा दिया था, जिससे सीरीज 1 बराबर हो गई थी।

कप्तान स्टोक्स 100वां मैच खेलने के लिए मैदान में उतरेंगे

ये मुकाबला भारतीय युवा बल्लेबाज ध्रुव जुरेल और देवदत्त पडिक्कल के लिए खास हो सकता है। दोनों को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में डेब्यू का मौका मिल सकता है। इस मैच में दोनों टीमों के खिलाड़ी बड़े-बड़े रिकॉर्ड्स अपने नाम कर सकते हैं। भारत के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन 500 विकेट से सिर्फ एक कदम दूर हैं। इंग्लैंड के दिग्गज गेंदबाज जेम्स एंडरसन 700 विकेट लेने वाले तीसरे गेंदबाज बन सकते हैं। स्टोक्स अपने करियर का 100वां मैच मुकाबला खेलने के लिए मैदान में उतरेंगे और 200 विकेट पूरे कर सकते हैं।

यहां पर देख पाएंगे फ्री मैच

भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट मैच राजकोट में होगा। यह सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा। यह भारती समय अनुसार सुबह 9:30 बजे किया जाएगा। इस मैच को आप सीधे तौर पर प्रसारण भारत 18 नेटवर्क टीवी चैनल पर देख सकते हैं। यहां पर आप इस मैच का अलग-अलग भाषाओं में आनंद ले सकते हैं। डीडी फ्री डिश इस्तेमाल करने वाले दर्शक डीडी स्पोर्ट्स पर इस मैच को फ्री में देख सकते हैं। इस मैच की लाइव स्ट्रीमिंग आप ऑनलाइन जिओ सिनेमा एप और वेबसाइट पर देख सकते हैं।

इंग्लैंड प्लेइंग-11:-  जैक क्रॉली, बेन डकेट, ओली पोप, जो रूट, जॉनी बेयरस्टो, बेन स्टोक्स (कप्तान), बेन फोक्स (विकेटकीपर), रेहान अहमद, टॉम हार्टले, मार्क वुड, जेम्स एंडरसन हैं।

भारत की संभावित प्लेइंग 11:-  यशस्वी जायसवाल, रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, सरफराज खान, रजत पाटीदार, ध्रुव जुरेल/केएस भरत (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, रविंचंद्रन अश्विन, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज हैं।

Back to top button