BREAKINGउत्तर प्रदेश

राज्यसभा चुनाव 2024 : सपा के कई नेता हुए बागी, अखिलेश बोले- ऐसे लोगों पर होगी सुनिश्चित कार्रवाई

पार्टी के साथ उन्होंने धोखा दिया है और ऐसे लोगों को दूर कर देना चाहिए।

लखनऊ (उत्तर प्रदेश). राज्यसभा चुनाव में भाजपा के उम्मीदवार को वोट करने पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। क्योंकि पार्टी के साथ उन्होंने धोखा दिया है और ऐसे लोगों को दूर कर देना चाहिए।

बागी लोगों पर होगी सुनिश्चित कार्रवाई

सपा विधायक पलवी पटेल पर अखिलेश यादव ने यह बताया कि मैं किसी की अंतरात्मा के बारे में नहीं जानता कि उसके बारे में क्या है? लेकिन ऐसे लोगों को जरूर कोई लाभ मिल रहा होगा। ऐसे लोगों पर कार्यवाई सुनिश्चित की जाएगी। राज्यसभा चुनाव में सपा के 9 विधायकों ने भाजपा प्रत्याशी को वोट दे दिया है। सपा के मुख्य सचेतक व विधायक मनोज पांडे ने अपने पद से इस्तीफा देने के बाद भाजपा प्रत्याशी को वोट कर दिया है।

पार्टी के खिलाफ वोट करने वाले कद्दावर नहीं निकले

अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी चुनाव जीतने के लिए कुछ भी कर सकती है। किसी के अंतरात्मा के बारे में मुझे नहीं पता कि उसके अंदर क्या है? जो डर गए हैं वह उधर चले गए हैं। जिन्होंने पार्टी के खिलाफ वोट कर दिया है। वह कद्दावर कहे जाते थे लेकिन कद्दावर निकले नहीं।

जिन्हें लाभ मिलने वाला होगा वह चला जाएगा

उन्होंने बताया कि सरकार के खिलाफ वोट करने के लिए साहस की जरूरत होती है। सपा विधायकों के बागी होने पर उन्होंने यह बताया कि सरकार की तरफ से किसी को धमकाया गया होगा। कुछ ऑफर दिया गया होगा। किसी को सुरक्षा चाहिए होगी। उन्होंने मजाक किया अंदाज में यह बताया कि सुनने में तो यही आ रहा है कि पैकेज डील हुई है। अब यह डील कितने में हुई है और कितनी बड़ी हुई है यह मुझे नहीं पता है।

Back to top button