देश

रिपब्लिक डे 2024 : PM मोदी पहुंचे वॉर मेमोरियल, उपराष्ट्रपति का किया स्वागत, पद्म पुरस्कारों से सम्मानितों को दी बधाइयां

75वें गणतंत्र दिवस के समारोह पर प्रधानमंत्री दिल्ली परेड में शामिल हुए हैं, वहां कर्तव्य पथ पर कार्यक्रम आयोजन हो रहा है।

Republic Day: PM Modi reached War Memorial, welcomed the Vice President, congratulated the Padma awardees

दिल्ली (भारत). प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 15 में गणतंत्र दिवस के अवसर पर दिल्ली के स्थित वार मेमोरियल पहुंच गये हैं। उन्होंने वहां पर तीनों सेना के प्रमुखों और सीडीएस से मुलाकात की। इसके बाद वह वार मेमोरियल पर बलिदान हुए लोगों को श्रद्धांजलि अर्पित की। उनके साथ राजनाथ रक्षा मंत्री भी उपस्थित रहें।

उपराष्ट्रपति का किया स्वागत

कर्तव्य पथ पर हो रहें कार्यक्रम में भाग लेने के लिए उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ भी दिल्ली पहुंच गए हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनका स्वागत किया। जितने भी आए हुए नेता थे उन सबका उन्होंने स्वागत सम्मान किया है।

पद्म पुरस्कारों से सम्मानितों को दी बधाइयां

प्रधानमंत्री ने अपनी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में यह लिखकर बताया कि हम यह आशा करते हैं कि आप लोगों के काम को हमेशा प्रेरित करते रहेंगे। उन्होंने पद्म पुरस्कारों में सम्मानित लोगों को शुभकामनाएं दी और कहा कि भारत उनके इस हम योगदान को हमेशा याद रखता रहेगा।

Republic Day: PM Modi reached War Memorial, welcomed the Vice President, congratulated the Padma awardees
Back to top button