Breaking News
Home / Slider / भाई कुश के निर्देशन में बनी पहली फिल्म की शूटिंग के लिए ब्रिटेन में सोनाक्षी

भाई कुश के निर्देशन में बनी पहली फिल्म की शूटिंग के लिए ब्रिटेन में सोनाक्षी

मुंबई. बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा, जिन्हें आखिरी बार 2021 की फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ में देखा गया था, ने लंदन में अपनी अगली फिल्म थ्रिलर ‘निकिता रॉय एंड बुक ऑफ डार्कनेस’ की शूटिंग शुरू कर दी है। वह फिल्म में परेश रावल और सुहैल नैयर के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। यह फिल्म उनके भाई, कुश एस सिन्हा के निर्देशन में बनी पहली फिल्म है और भाई-बहनों के बड़े परदे के पहले सहयोग का प्रतीक है।

फिल्म की शूटिंग शुरू करने के बारे में बात करते हुए, सोनाक्षी ने एक बयान में कहा, “मैं मुश्किल से इस दिन का इंतजार कर सकती थी। मेरे भाई कुश आखिरकार एक निर्देशक के रूप में अपनी पहली फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। यह हम सभी के लिए बहुत खुशी और गर्व का दिन है। ”

वॉटफोर्ड शहर, जो सेंट्रल लंदन से 15 मील उत्तर-पश्चिम में कोल्ने नदी पर स्थित है, शूटिंग के लिए चुना गया। फिल्म को 40 दिनों में फिल्माया जाएगा क्योंकि टीम उसके बाद यूके में कुछ और दर्शनीय स्थानों की शूटिंग करेगी।

‘निकिता रॉय एंड द बुक ऑफ डार्कनेस’ का निर्माण निकी विक्की भगनानी फिल्म्स, क्रेटोस एंटरटेनमेंट, निकिता पाई फिल्म्स की किंजल घोने और मुरलीवाले पिक्च र्स के दिनेश गुप्ता ने किया है।

फिल्म के 2023 में रिलीज होने की उम्मीद है।

Check Also

सिंधु नदी जल संधि: गलत इस्तेमाल पर भारत ने पाकिस्तान को जारी किया नोटिस

नई दिल्ली. भारत ने शुक्रवार को सिंधु जल संधि (आईडब्ल्यूटी) के कार्यान्वयन पर पाकिस्तान को ...