Breaking News
Home / Slider / ‘रामाराव ऑन ड्यूटी’ फिल्म सुपर फ्लोप, रवि तेजा को लगा बड़ा झटका

‘रामाराव ऑन ड्यूटी’ फिल्म सुपर फ्लोप, रवि तेजा को लगा बड़ा झटका

हैदराबाद। साउथ फिल्मों का जलवा तेजी से अब हिन्दी दर्शकों की ओर भी आने लगा है। हाल ही में रिलीज हुई ‘रामाराव ऑन ड्यूटी’ को रवि तेजा के करियर की सबसे बड़ी असफलता माना जा सकता है, क्योंकि फिल्म के निर्माता सुधाकर चेरुकुरी को एक बड़ी राशि का नुकसान हुआ है, जो एक्शन ड्रामा के लिए निहित है।

हालांकि, रवि तेजा ने नुकसान की भरपाई का आश्वासन दिया है। बताया गया है कि, भारी नुकसान की भरपाई के लिए, ‘भद्रा’ अभिनेता ने ‘रामराव ऑन ड्यूटी’ के निर्माता से कहा कि, वह भुगतान स्वीकार किए बिना अपने बैनर तले एक और फिल्म में अभिनय करेंगे। फिलहाल के लिए ये प्रोड्यूसर के लिए बड़ी राहत की बात है।

एक के बाद एक फ्लॉप फिल्में देने वाले रवि तेजा को उनकी फिल्मों को लेकर जल्दबाजी में लिए गए फैसलों के लिए जिम्मेदार ठहराया जा रहा है। सोशल मीडिया पर उनके फैंस उन्हें कोस भी रहे हैं। फिलहाल सभी की निगाहें अभिनेता की अगली फिल्मों ‘टाइगर नागेश्वर राव’, ‘धमाका’ और ‘रावनासुर’ पर टिकी हैं। इन फिल्मों के साथ, रवि तेजा अपने रिश्तों की डोर को खत्म करने की कोशिश कर रहे हैं। वह मेगास्टार चिरंजीवी अभिनीत केएस रवींद्र निर्देशित फिल्म ‘वाल्टेयर वीरैया’ में भी दिखाई देंगे।

Check Also

इजरायल ने कई फिलिस्तीनी अधिकार ग्रुप को किया बंद, गाजा में प्रदर्शन

इजरायल ने कई फिलिस्तीनी संगठनों को आतंकवादी संगठन के रूप में वर्गीकृत कर उन्हें बंद ...