BREAKINGमनोरंजन

फिल्म ‘औरों में कहां दम था की डेट बदली’, इस दिन होगी रिलीज

यह फिल्म 2002 से लेकर 2023 के बीच सेट, 20 सालों तक पहले एक महाकाव्य रोमांटिक ड्रामा के साथ एक अनूठी संगीत में प्रेम कहानी होने का वादा करती है।

मुंबई (महाराष्ट्र). लेखक और निर्देशक के रूप में नीरज पांडे की 6वीं निर्देशित फिल्म ‘औरों में कहां दम था’ 26 अप्रैल 2024 को रिलीज होने वाली थी लेकिन इसकी रिलीज करने की डेट बदल दी गई है। इस फिल्म में ब्लॉकबस्टर जोड़ी अजय देवगन और तब्बू नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 2002 से लेकर 2023 के बीच सेट, 20 सालों तक पहले एक महाकाव्य रोमांटिक ड्रामा के साथ एक अनूठी संगीत में प्रेम कहानी होने का वादा करती है। यह एक बहुभाषी रिलीज होने वाली फिल्म होगी। इस फिल्म के फैंस को अब और थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा क्योंकि इस फिल्म की रिलीज डेट बढ़ गई है।

यह फिल्म जून में रिलीज होगी

नीरज कुमार पांडेय की आने वाली फिल्म म्यूजिकल लव स्टोरी ‘औरों में कहां दम था’ पूरी तरह से तैयार होने पर है। फिल्म में अजय देवगन और तब्बू मुख्य भूमिकाओं में शामिल हैं। यह फिल्म जून में रिलीज होने के लिए तैयार है। इस फिल्म का टीजर और ट्रेलर जल्द ही रिलीज किया जाएगा।

अजय देवगन का वर्क फ्रंट

फिल्म ‘औरों में कहां दम था’ के स्थगित होने का मुख्य कारण अजय देवगन का व्यस्त कार्यक्रम आ गया है। आने वाले 45 दिनों में अजय देवगन की मैदान और शैतान रिलीज होने वाली है। साल 2024 में अजय देवगन की 6 फिल्मी रिलीज होने के लिए तैयार हैं। 2024 में अजय देवगन ने अपनी 5 फिल्में रिलीज करने की तारीख तय कर दी है। शुरुआत में शैतान से लेकर इसके बाद सिंघम अगेन,’औरों में कहां दम था’,’मैदान’ और ‘रेड 2’ शामिल हैं।

Back to top button