BREAKINGTop Newsमनोरंजन

अभिनेत्री पूनम पांडे की मौत की हिस्ट्री बड़ी बनी मिस्ट्री, आखिर सच आया सामने, जानिए क्यों देश को सदमे में डाल रखा?

उनकी मौत के 1 दिन बाद उनके पति स्वयं मुंबई ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक पर यह प्रक्रिया दी है की पूनम पांडे की मौत की खबर को स्वीकार नहीं कर रहे हैं। उन्होंने कहा ऐसा नहीं हो सकता है।

The history of actress Poonam Pandey’s death became a big mystery, finally the truth came out, know why it left the country in shock?

मुंबई (महाराष्ट्र). मशहूर अभिनेत्री पूनम पांडे की मौत की खबर में पूरे देश को सदमे में डाल रखा है। पूनम पांडे कैलेंडर गर्ल के नाम से मशहूर हैं। शुक्रवार के दिन उनके आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से उनकी मौत की खबर जानकारी सामने आई। अभिनेत्री के मैनेजर के द्वारा उनके मौत की खबर की जानकारी सामने आई। उनकी मौत के 1 दिन बाद उनके पति स्वयं मुंबई ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक पर यह प्रक्रिया दी है की पूनम पांडे की मौत की खबर को स्वीकार नहीं कर रहे हैं। उन्होंने कहा ऐसा नहीं हो सकता है।

सैम ने पूनम के लिए प्रार्थना की

पूनम पांडे की मौत की खबर सुनने के बाद उनके पति ने एक्स पर अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर एक नोट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने यह लिखा है कि मैं इस जानकारी को स्वीकार नहीं कर पा रहा हूं। यह सच नहीं हो सकता है। मैं इस पर विश्वास नहीं करना चाहता हूं। मैं अपनी भावनाओं को व्यक्त करूंगा और जल्दी ही कुछ पोस्ट करुंगा। कृपया पूनम के लिए प्रार्थना कीजिए।

शायद यहीं वह सरप्राइज

यह कहा कि मैं उनकी संवेदनाओं के लिए धन्यवाद देता हूं। लेकिन अभी कोई मुझे किसी भी प्रकार का सवाल ना करें। मुझे अभी कुछ सही नहीं लग रहा है। सैम ने पोस्ट सजा कर उसके कैप्शन में यह लिखा कि शायद यहीं वह सरप्राइज है, जिसके बारे में वह अपने आखिरी इंटरव्यू के दौरान बता रही थी।

पोस्ट शेयर कर निधन की घोषणा

पूनम पांडे के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर उनके निधन की जानकारी शेयर की गई, जिसमें लिखा था कि यह सुबह हमारे लिए बहुत कठिन है आपको बताते हुए यह बहुत दुख हो रहा है कि हमने अपनी प्यारी पूनम को सर्वाइकल कैंसर के कारण खो दिया है। इस खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया है। दूसरी तरफ यह खबर रहस्य से भी भर गई है। सोशल मीडिया पर कुछ सितारे शोक व्यक्त कर रहे हैं तो कुछ उनके निधन की जांच करने के लिए मांग कर रहे हैं।

पब्लिसिटी स्टंट

पूनम पांडे की शुक्रवार को निधन की खबर निकल कर सामने आई थी। अभिनेत्री की मौत की खबर उनके अधिकारी इंस्टाग्राम हैंडल पर शेर की गई। इस खबर के शेयर होने के 24 घंटे बाद अभिनेत्री खुद सामने आई है। बताया है कि यह उनका पब्लिसिटी स्टंट था।

The history of actress Poonam Pandey’s death became a big mystery, finally the truth came out, know why it left the country in shock?
Back to top button