Top Newsउत्तर प्रदेश

आज उत्तर प्रदेश में भारत जोड़ो न्याय यात्रा करेगी प्रवेश, प्रियंका गांधी करेंगी स्वागत, 2.5 लाख लोग होंगे शामिल

अविनाश पांडे ने यह बताया कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो ने यात्रा में हर वर्ग के लोग शामिल हो रहे हैं। इस यात्रा के जरिए प्रदेश की राजनीति को नया मोड़ मिलने वाला है।

वाराणसी (उत्तर प्रदेश). कांग्रेस की भारत जोड़ो नया यात्रा आज 16 फरवरी को चंदौली के रास्ते से होते हुए उत्तर प्रदेश में प्रवेश करने वाली है। कांग्रेस नेताओं ने चंदौली, वाराणसी, भदोही में यात्रा के स्वागत की तैयारी को अंतिम रूप दे दिया है। देर रात तक जनसंपर्क अभियान भी चलाया गया शुक्रवार को प्रियंका गांधी भी बनारस पहुंचने वाली हैं। वह एयरपोर्ट से सीधे न्याय यात्रा के स्वागत के लिए चंदौली पहुंच जाएंगी।

राहुल गांधी गोदौरिया चौराहे पर जनता को संबोधित करेंगे

कांग्रेस नेताओं ने यह बताया कि बनारस की यात्रा में जनता की भीड़ दो से ढाई लाख तक रहने वाली है। कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव अविनाश पांडे और नेता पी अल पूनिया कल बनारस पहुंच गए थे। उन्होंने वहां भारत जोड़ो न्याय यात्रा की तैयारी का निरीक्षण किया। अविनाश पांडे ने यह बताया कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो ने यात्रा में हर वर्ग के लोग शामिल हो रहे हैं। इस यात्रा के जरिए प्रदेश की राजनीति को नया मोड़ मिलने वाला है। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने यह बताया कि इंडिया गठबंधन से सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य बनारस में यात्रा में शामिल होंगे। बाबा विश्वनाथ के दर्शन करने के बाद राहुल गांधी गोदौरिया चौराहे पर जनता को संबोधित करेंगे।

शहर से लेकर गांव तक कांग्रेस के नेता का रहें जनसंपर्क

कांग्रेस के नेताओं ने इस यात्रा में लोगों को शामिल करने के लिए पूरी ताकत का इस्तेमाल कर रहे हैं। शहर से लेकर गांव तक कांग्रेस के नेता जनसंपर्क कर रहे हैं और यात्रा में शामिल करने के लिए अनुरोध कर रहे हैं। कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी 2022 में विधानसभा चुनाव के दौरान प्रचार करने के लिए बनारस पहुंची थी, तब उन्होंने एक रोड शो भी किया था। मार्च 2019 में काशी विश्वनाथ मंदिर में प्रियंका गांधी के दर्शन पर खूब विवाद छिड़ गया था,जिससे संत समाज ने विरोध कर कोर्ट में शिकायत याचिका दायर की थी।

Back to top button