BREAKINGउत्तर प्रदेश

UP : डीजीपी मुख्यालय के अंतर्गत 18 डिप्टी एसपी का तबादला

खीरी में तैनात किए गए सुबोध कुमार जायसवाल और भ्रष्टाचार निवारण संगठन में तैनात किए गए अंशु जैन तथा बाराबंकी में तैनात किए गए जैनेंद्र नाथ अस्थाना को लखनऊ पुलिस कमिश्नरेट में सहायक पुलिस आयुक्त बना दिया गया है।

लखनऊ (उत्तर प्रदेश). डीजीपी मुख्यालय के अंतर्गत बृहस्पतिवार के दिन 18 डिप्टी एसपी का तबादला कर दिया गया है। मुरादाबाद में तैनात किए गए अर्पित कपूर का संभल के लिए तबादला कर दिया गया था, जिसको निरस्त कर दिया गया है। खीरी में तैनात किए गए सुबोध कुमार जायसवाल और भ्रष्टाचार निवारण संगठन में तैनात किए गए अंशु जैन तथा बाराबंकी में तैनात किए गए जैनेंद्र नाथ अस्थाना को लखनऊ पुलिस कमिश्नरेट में सहायक पुलिस आयुक्त बना दिया गया है।

डीजीपी मुख्यालय के अंतर्गत 18 डिप्टी एसपी का तबादला

दरवेश कुमार को बलरामपुर से हटाकर सिद्धार्थनगर भेजा गया है। अरुण कुमार सिंह चतुर्थ को रामपुर से हटकर बरेली भेजा गया है। विजय आनंद को उन्नाव से हटकर सहारनपुर किया गया। हर्ष पांडेय को चित्रकूट से हटकर सोनभद्र भेजा गया। एसएन वैभव पांडे को बलिया से हटकर सहारनपुर और गौरव कुमार शर्मा को जौनपुर से बलिया कर दिया गया है। संजय शर्मा को एसटीएफ से हटाकर कानपुर देहात बनाया गया। अनुज मिश्रा को एलआईयू चित्रकूट से हरदोई कर दिया गया। जियाउद्दीन अहमद को बांदा से हटकर गाजियाबाद कमिश्नरेट के पद पर भेजा गया है।

परशुराम त्रिपाठी को आगरा से हटाकर एलआईयू कानपुर नगर किया गया। उपाध्याय को रायबरेली से आगरा कर दिया गया है। गणेश कुमार को मुरादाबाद से संभाल भेजा गया। सत्येंद्र प्रसाद तिवारी को प्रयागराज से कौशांबी भेजा गया। राजीव प्रताप सिंह को डीजीपी मुख्यालय के चुनाव प्रकोष्ठ से बांदा और शोभित कुमार को सीतापुर से बुलंदशहर किया गया है।

Back to top button