Breaking News
Home / Slider / MP में कांग्रेस विधायक की पत्नी ने लगाए रेप का आरोप

MP में कांग्रेस विधायक की पत्नी ने लगाए रेप का आरोप

भोपाल. मध्यप्रदेश के कांग्रेस विधायक और पूर्व मंत्री उमंग सिंघार पर पत्नी ने दुष्कर्म, अप्राकृति कृत्य तथा प्रताड़ित करने के आरोप लगाए हैं। इस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। वहीं विधायक सिंघार ने पत्नी पर दस करोड़ की मांग के साथ राजनीतिक षड्यंत्र रचने का आरोप लगाया है।

दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज

पुालिस से मिली जानकारी के अनुसार, महिला ने जबलपुर में शिकायत दर्ज कराई, अब यह मामला धार पुलिस के पास है, क्योंकि विधायक सिंघार यहीं से आते हैं। महिला की शिकायत में कहा गया है कि सिंघार से उसकी 16 अप्रैल 2022 को भोपाल में शादी हो गई थी, उसके बाद से उनका बर्ताव बदला और लगातार वे मारपीट व प्रताड़ित करने लगे।

पत्नी ने शिकायत में कहा कि, उन्होंने आप्रकृति कृत्य किए और जान से मारने की भी धमकी दी। इसके साथ ही अश्लील वीडियो भी बनाए और उन्हें सार्वजनिक करने की धमकी दी।धार पुलिस के अनुसार, महिला की शिकायत पर विधायक सिंघार के खिलाफ दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है। वहीं विधायक सिंघार ने इसे साजिश करार दिया है।

दस करोड़ रुपए की मांग

सिंघार की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि मुझे बदनाम करने के लिए व मेरी प्रतिष्ठा खराब करने के लिए षड्यंत्र कर मुझे बदनाम किया जा रहा है। पत्नी द्वारा मुझसे दस करोड़ रुपए मांगे गए। वह पैसे नहीं देने पर मेरा राजनीतिक करियर खत्म करने और पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराने की धमकी दे रही है।

सिंघार ने आगे कहा, पत्नी मुझे पिछले कई दिनों से मानसिक रूप से भी प्रताड़ित कर रही थी, इस वजह से मैंने भी पुलिस में दो नवंबर को उसके खिलाफ आवेदन दिया था। इस पूरे मामले के पीछे राजनीतिक षड्यंत्र कर मुझे फंसाया जा रहा है। मैं आदिवासी समाज से आता हूं। इसलिए मुझे बदनाम करने की कोशिश की जा रही है।

Check Also

यूपी में HIV के 35 % मरीज को स्वास्थ्य की स्थिति पता ही नहीं, बढ़ रहा खतरा

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में रहने वाले करीब 35 फीसदी एचआईवी पॉजिटिव लोग अपने स्वास्थ्य की ...