BREAKINGउत्तर प्रदेश

बाराबंकी : अवैध संबंधों के शक में युवक ने पत्नी का काटा गला, फिर ये हुआ

कटे हुए सर को वह पड़कर गांव में इधर-उधर घूमने लगा, इस दर्दनाक घटना की वजह से क्षेत्र में हड़कंप मच गया ।

बाराबंकी (उत्तर प्रदेश). अवैध संबंधों के शक में युवक ने बांके से अपनी पत्नी के गर्दन को काट डाला। कटे हुए सर को लेकर वह गांव में घूमता रहा। इससे गांव में दहशत फैल गई। पुलिस ने सूचना पाकर उसको गिरफ्तार किया।

अवैध संबंधों के शक में युवक ने पत्नी का काटा गला

बाराबंकी के फतेहपुर कोतवाली क्षेत्र के बसारा गांव निवासी अनिल कनौजिया राजगीर का काम करता था। उसकी 8 साल पहले शादी हुई थी। उसकी पत्नी का नाम वंदना कनौजिया था, जिसकी उम्र 27 साल थी। वंदना भौगोलिक क्षेत्र में स्थित एक रिश्तेदार के यहां शादी में गई थी, जहां पर उसके पत्नी उसको एक युवक के साथ देखा था। तब विवाद भी हुआ था। शुक्रवार के सुबह 8 बजे अनिल मजदूरी करने पड़ोस के गांव में चला गया था। वापस जब वह 9:30 बजे आया तो उसके हाथ में बांका था। वह घर के अंदर घुसा और अपनी पत्नी पर ताबड़तोड़ वार शुरू करने कर दिए ,कुछ ही देर में उसने अपनी पत्नी की गर्दन काट दी।

दर्दनाक घटना से क्षेत्र में मचा हड़कंप

कटे हुए सर को वह पड़कर गांव में इधर-उधर घूमने लगा। गांव में देखने वालों की चीख निकल गई और वह अपने घरों में जाकर भागने लगे। फतेहपुर के कोतवाल डीके सिंह ने यह बताया कि सूचना मिली तो वहां मौके पर पहुंची पुलिस ने उसको गिरफ्तार कर लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है। इस दर्दनाक घटना की वजह से क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। युवक के पास 5 व 1 साल के दो मासूम बच्चे हैं, जो इस घटनाक्रम को देखते हुए बिलख रहें हैं।

Back to top button