Top Newsदेश

NDA में शामिल हुई रालोद : अध्यक्ष चौधरी जयंत बोले- विधायकों के समर्थन की ये है बड़ी वजह

रालोद पार्टी की एनडीए के साथ गठबंधन करने के कारण कुछ विधायकों और पदाधिकारी में नाराजगी होने की चर्चाएं चल रही थी। इसी दौरान सोमवार को रालोद अध्यक्ष चौधरी जयंत सिंह ने खुद इस बात की पुष्टि कर दी है।

बागपत : रालोद अध्यक्ष चौधरी जयंत सिंह ने बताया कि होने पर उनके पार्टी के एक भी विधायक ने नाराजगी नहीं जताई है उसकी एक बड़ी वजह यह बतायी है।

एनडीए में शामिल हुई रालोद

रालोद पार्टी की एनडीए के साथ गठबंधन करने के कारण कुछ विधायकों और पदाधिकारी में नाराजगी होने की चर्चाएं चल रही थी। इसी दौरान सोमवार को रालोद अध्यक्ष चौधरी जयंत सिंह ने खुद इस बात की पुष्टि कर दी है। उन्होंने दिल्ली में अपने पिता चौधरी अजीत सिंह की जयंती पर श्रद्धांजलि अर्पित करने के बाद एक बातचीत के दौरान यह बताया कोई भी विधायक नहीं नाराज है।

जयंत बोले- विधायकों के समर्थन की ये है बड़ी वजह

गठबंधन करने के पहले ही सभी विधायकों से बातचीत का सलाह ले गई थी। जिसके बाद सैया फैसला लिया गया। हम सभी ने सोच कर इस फैसले को तय किया है। बहुत कम समय में परिस्थितियों के कारण इस फैसले को लेना पड़ा है। हम अपने और देश के लोगों के लिए कुछ अच्छा करना चाहते हैं। इसलिए इस फैसले को महत्वपूर्ण समझ गया। उन्होंने यह बताया कि चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। वह मेरे परिवार और डाल तक सीमित नहीं है। बल्कि वह तो पूरे देश के किसान और नौजवानों का सम्मान का प्रतीक है।

Back to top button