मनोरंजन

अक्षय-टाइगर की फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की शूटिंग का वीडियो हुआ वायरल, इस दिन होगी रिलीज

फिल्म निर्माताओं ने शूटिंग का एक विडियो शेयर किया हैं। यह विडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस एक्शन फिल्म के विडियो को साझा कर निर्माताओं ने फैंस के उत्साह को बहुत ऊंचा कर दिया है।

मुंबई (महाराष्ट्र). फिल्म बड़े मियां छोटे मियां को लेकर अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ इन दिनों में काफी चर्चाओं में बने हुए हैं। फैंस उनकी फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। फिल्म निर्माताओं ने शूटिंग का एक विडियो शेयर किया हैं। यह विडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस एक्शन फिल्म के विडियो को साझा कर निर्माताओं ने फैंस के उत्साह को बहुत ऊंचा कर दिया है।

असाधारण एक्शन सीक्वेंस का अनुभव मिलेगा

जैकी भगनानी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के परदे के पीछे का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ सहित और कलाकारों को दिखाया गया है। पूरी फिल्म में एक्शन सीन की शूटिंग की गई है। जैकी ने वीडियो के साथ कैप्शन में यह बताया कि इस फिल्म में एक्शन का एक वास्तविक नया बेंचमार्क सेट किया गया है। इस फिल्म के जरिए असाधारण एक्शन सीक्वेंस का अनुभव करने का अवसर मिलेगा।

फिल्म एक्शन प्रेमियों के लिए एक तोहफा

अली अब्बास जफर ने बताया यह फिल्म एक्शन प्रेमियों के लिए एक तोहफा साबित होगा, क्योंकि इस फिल्म में क्रिया को ज्यादातर ध्यान दिया गया है। कुछ लोग कहते हैं कि फालतू बड़ी एक्शन फिल्में बनाने का क्या आकर्षण है तो उनके लिए मेरे पास कोई भी जवाब नहीं है। शायद यह डरने और कुछ ऐसा हासिल करने की कोशिश करने की एक प्रवृत्ति है जो संभव है। उन्होंने फिल्म बड़े मियां और छोटे मियां को लेकर यह बताया कि इस फिल्म में एक्शन का कैनवास बहुत वास्तविक है।

फिल्म 2024 ईद के मौके पर सिनेमा घरों में रिलीज होगी

‘बड़े मियां छोटे मियां’ फिल्म की घोषणा फरवरी 2023 में की गई थी। यह फिल्म खाली अब्बास जफर के निर्देश द्वारा निर्देशित की गई है। इस फिल्म को पूजा एंटरटेनमेंट और एफजेड फिल्म द्वारा बनाया गया है। इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार के अलावा पृथ्वीराज सुकमारान भी देखने को मिलेंगे। वाशु भगनानी, दीपशिखा देशमुख, जैकी भगनानी, हिमांशु किशन मेहरा और अली अब्बास जफर ने फिल्म को निर्मित किया है। यह फिल्म 2024 ईद के मौके पर सिनेमा घर में रिलीज की जाएगी। रिलीज के पहले 75 दिन पहले का प्रमोशन किया जायेगा।

Back to top button