देश

अमित शाह का 3 दिवसीय असम दौरा, ब्रह्मपुत्र रिवर फ्रंट का करेंगे उद्घाटन

सशस्त्र सीमा बल के 61 में स्थापना दिवस में शामिल होंगे अमित शाह, गुवाहाटी में 2551 असम पुलिस कमांडो के परेड का निरीक्षण भी करेंगे, अमित शाह के साथ मुख्यमंत्री डॉक्टर हेमंत विश्व शर्मा भी उपस्थित रहे।

 

Amit Shah’s 3-day visit to Assam, will inaugurate Brahmaputra River Front

असम (गुवाहाटी). केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज से 3 दिनों के लिए पूर्वोत्तर के दौरे पर रहेंगे। अमित शाह सोहितपुर जिले के ढेकियाजुली में सशस्त्र सीमा बल के 61 में स्थापना दिवस में भी शामिल हुए। यहां से जाने के बाद गुवाहाटी में 2551 असम पुलिस कमांडो के परेड का भी निरीक्षण करेंगे। गुवाहाटी के पान बाजार में नया बनाया गया ब्रह्मपुत्र का रिवर फ्रंट पार्क का भी उद्घाटन करेंगे।

पूर्वोत्तर परिषद के 71वें सत्र की किया अध्यक्षता

अमित शाह श्रीमंत शंकर देव कला क्षेत्र में आयोजित होने वाले एक कार्यक्रम में लिखी गई पुस्तक लाचित बरफूकन का भी विश्लेषण करेंगे। शुक्रवार के दिन गृहमंत्री अमित शाह ने शिलांग में स्थित स्टेट कन्वेंशन सेंटर में आयोजित पूर्वोत्तर परिषद के 71वें सत्र की अध्यक्षता कर दी है।

शाह ने सांस्कृतिक कार्यक्रम में लिया भाग

शाह शिलांग से तेजपुर जाएंगे। महाभैरव के दर्शन किया और मंदिर के फर्श की पूरी कर्तव्य निष्ठा के साथ-साफ सफाई भी किया। शाम के समय तेजपुर विश्वविद्यालय परिसर में भारत रत्न भूपेन हजारिका पर आधारित जो संस्कृतिक कार्यक्रम में भी  भाग लिया। अमित शाह ने रात को तेजपुर में विश्राम किया। मुख्यमंत्री हेमंत विश्व शर्मा भी अमित शाह के साथ उपस्थित रहें।

Back to top button