Top Newsउत्तर प्रदेश

CM योगी ने आडवाणी को भारत रत्न दिए जाने के लिए जताई खुशी, कहा- दिया जाने वाला सम्मान उनके अद्वितीय योगदानों का प्रतीक

आडवाणी जी भाजपा के संस्थापक सदस्य ही नहीं है बल्कि वह देश और दुनिया में भाजपा के असंख्य कार्यकर्ताओं के प्रेरणा स्रोत बने हुए हैं।

CM Yogi expressed happiness over Advani being awarded Bharat Ratna, said- the honor given is a symbol of his unique contributions.

लखनऊ (उत्तर प्रदेश). शनिवार के दिन भारत सरकार ने एक महत्वपूर्ण फैसला लेते हुए, भाजपा के संस्थापक सदस्य और पूर्व उपप्रधानमंत्री लालकृष्ण आडवाणी को भारत रत्न सम्मान प्रदान करने की घोषणा कर दी है। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लिए गए इस निर्णय पर खुशी जताई है। उन्होंने कहा कि यह उनका दिया जाने वाला सम्मान उनके अद्वितीय योगदानों का प्रतीक है।

योगी ने आडवाणी को हार्दिक बधाई दी

मुख्यमंत्री योगी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक पर एक्स पोस्ट में यह प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि लालकृष्ण आडवाणी को हार्दिक बधाई। उन्होंने कहा कि लालकृष्ण आडवाणी के द्वारा किए गए कल्याणकारी कार्य और संस्कृत प्रयास सभी के लिए एक प्रेरणा का स्रोत है। आडवाणी जी भाजपा के संस्थापक सदस्य ही नहीं है बल्कि वह देश और दुनिया में भाजपा के असंख्य कार्यकर्ताओं के प्रेरणा स्रोत बने हुए हैं।

आडवाणी भाजपा के सबसे पुराने और बड़े नेताओं में शामिल

योगी ने कहा कि आडवाणी जी के जीवन में दशकों की सेवा प्रतिबद्धता और राष्ट्र की अखंडता के प्रति अद्वितीय प्रतिबद्धता झलकती हुई दिखाई देती है। उन्होंने अपने जीवन में और राजनीतिक करियर दोनों में उच्च नैतिकता के कार्य को स्थापित किया है। यह पुरस्कार उनके अद्वितीय प्रयासों को सम्मान देता है। उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खुद भारत रत्न दिए जाने की जानकारी सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से दी है। इससे यह पता चलता है कि वह भाजपा के सबसे पुराने और बड़े नेताओं में शामिल हैं।

CM Yogi expressed happiness over Advani being awarded Bharat Ratna, said- the honor given is a symbol of his unique contributions.
Back to top button