मनोरंजन

PM मोदी की परीक्षा पर चर्चा को दीपिका ने सराहा, इस फिल्म में आएंगी नजर

दीपिका पादुकोण ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी का सहारा लेकर पीएम मोदी का ट्विटर पोस्ट साझा किया, जिसमें परीक्षा पर चर्चा के 7वें संस्करण का वीडियो दिखाया गया है।

 

Deepika appreciated the discussion on PM Modi’s exam, will be seen in these films

मुंबई (महाराष्ट्र). प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने परीक्षा पर चर्चा के 7वें संस्करण के दौरान नई दिल्ली के भारत मंडपम में छात्रों और शिक्षकों तथा अभिभावकों से जुड़े। उन्होंने छात्रों अभिभावकों और शिक्षकों को परीक्षा से होने वाले तनाव से कैसे हमें बचना है और आगे बढ़ाना है, इस चीज के लिए उनका मार्गदर्शन किया। प्रधानमंत्री ने दीपिका पादुकोण का इस काम के लिए दिल खुश कर दिया है। ए लिस्टर अदाकारा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी का सहारा लेकर प्रधानमंत्री का आभार व्यक्त किया है।

दीपिका पादुकोण ने जताया प्रधानमंत्री का आभार

दीपिका पादुकोण ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी का सहारा लेकर पीएम मोदी का ट्विटर पोस्ट साझा किया, जिसमें परीक्षा पर चर्चा के 7वें संस्करण का वीडियो दिखाया गया है। दीपिका ने उसे पोस्ट को शेयर करते हुए यह लिखा कि परीक्षा से तनाव होता है, उससे निपटने के लिए छात्रों अभिभावकों और शिक्षकों को प्रधानमंत्री मोदी ने उत्साहित किया। प्रधानमंत्री जी आपका धन्यवाद!

प्रधानमंत्री ने परीक्षा पर चर्चा की

29 जनवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नई दिल्ली के भारत मंडपम में छात्रों शिक्षको और अभिभावकों के साथ बातचीत करने का एक वीडियो शेयर किया। उस वीडियो में उन्होंने यह लिखा कि मेरे बहादुर एक्जाम वॉरियर्स किसी भी चुनौती से पार करने में बहुत ही सक्षम है। मैंने इस बात पर प्रकाश डाला कि दबाव के प्रति लचीला बनना और तनाव से मुक्त रहना क्यों महत्वपूर्ण है। इसके साथ ही पीएम ने हैशटैग परीक्षा पर चर्चा करने का उपयोग किया।

दीपिका पादुकोण इन फिल्मों में आएंगी नजर

दीपिका पादुकोण के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह हालिया फिल्म रिलीज की गई फाइटर में रितिक रोशन के अपोजिट साइड में नजर आती देखने को मिली हैं। यह फिल्म सिद्धार्थ आनंद के द्वारा निर्देशित की गई है। इस मूवी में दीपिका पादुकोण और रितिक रोशन के अलावा अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर और अच्छे ओबेरॉय भी प्रमुख भूमिकाओं में शामिल हैं। आगामी दिनों में दीपिका पादुकोण को रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन और नाग अश्विन की कल्कि 2898 एडी में देखा जा सकता है।

Deepika appreciated the discussion on PM Modi’s exam, will be seen in these films
Back to top button