Top Newsदेश

केरल दौरे के समय विपक्ष पर बरसे जमकर PM मोदी, कहा- कांग्रेस और वामपंथी हैं एक

प्रधानमंत्री ने बताया कि मुझे तिरुवंतपुरम आना बहुत ही अच्छा लगता है। यह शहर और यहां के लोग काफी अच्छे हैं। जनसभा होने से पहले प्रधानमंत्री का भाजपा कार्यकर्ताओं ने मंच पर स्वागत सम्मान किया।

केरल (तिरुवनंतपुरम). प्रधानमंत्री मोदी आज केरल के दौरे पर हैं। उन्होंने तिरुवंतपुरम में एक जनसभा को संबोधित कर यह बताया कि कांग्रेस और वामपंथी ऊपर से एक दूसरे की विरोधी दिखते हैं। लेकिन जब कोई नहीं देख रहा होता है तो यह मिलकर काम करते हैं। प्रधानमंत्री ने बताया कि मुझे तिरुवंतपुरम आना बहुत ही अच्छा लगता है। यह शहर और यहां के लोग काफी अच्छे हैं। जनसभा होने से पहले प्रधानमंत्री का भाजपा कार्यकर्ताओं ने मंच पर स्वागत सम्मान किया।

केरल दौरे के समय विपक्ष पर बरसे जमकर पीएम मोदी

प्रधानमंत्री ने सेन्ट्रल स्टेडियम में भारतीय जनता पार्टी की राज्य इकाई की पदयात्रा के समापन समारोह में अपने संबोधन में यह दावा करते हुए बताया कि आज विपक्ष यह मान चुका है। वह इस साल होने वाले लोकसभा चुनाव में जीत नहीं पाएगा, क्योंकि देश की प्रगति को लेकर उसके पास कोई भी कार्य योजना नहीं है। इसलिए वह भला बुरा कहने की राजनीति अपना रहा है। कांग्रेस और उसके वामपंथियों का सिर्फ एक ही उद्देश्य है। वह यह है कि वह अपने परिवार को बढ़ावा देता है। उनके लिए परिवार का कल्याण भारतीयों के कल्याण से ज्यादा महत्वपूर्ण है। हर कोई जानता है कि एलडीएफ और यूडीएफ ने केरल में शिक्षा व्यवस्था तैयार की है। राज्य के युवाओं को उच्च शिक्षा में कितनी परेशानी होती है। यह भी सभी जानते हैं। तीसरे कार्यकाल में हम केरल के शिक्षण संस्थानों के लिए महत्वपूर्ण विकास कार्य को सफल करेंगे, जिससे कि गरीबों और मध्यम वर्ग को भी सहायता प्राप्त हो पाए।

केरल को अन्य भाजपा शासित राज्यों की तरह ही विकास से लाभ प्राप्त

प्रधानमंत्री ने केरल के लोगों से यह आग्रह किया कि आगामी लोकसभा चुनाव में राज्य में उनकी पार्टी को दोहरे अंकों में सीट जीत कर अपना आशीर्वाद दें। उन्होंने बताया कि भाजपा किसी भी राज्य को अपने वोट बैंक के नजरिए से नहीं देखती है। 10 सालों में केरल को अन्य भाजपा शासित राज्यों की तरह ही विकास से लाभ प्राप्त हुआ है। सहयोग नहीं मिलने के बावजूद भी केरल हमारी प्राथमिकता में है। हमारा उद्देश्य यह है कि भारत को दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनने के साथ-साथ देश और भ्रष्टाचार मिटाना मोदी की गारंटी है। 40,000 किसानों को केरल में पीएम किसान योजना के अंतर्गत आर्थिक मदद प्राप्त हुई है। 50 लाख मुद्रा लोन केरल के युवाओं को बांटे गए हैं।

Back to top button