Top Newsमनोरंजन

ऋतिक रोशन की ‘फाइटर’ फिल्म: भारत में 162.75 करोड़ का प्रॉफिट

इंटरटेनमेंट डेस्क (मुंबई)। ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की एरियल एक्शन फिल्म ‘फाइटर’ ने 25 जनवरी को रिलीज होने के बाद पहले हफ्ते में ही 100 करोड़ का कलेक्शन किया। इसके बाद फिल्म की कमाई में गिरावट देखने को मिली, लेकिन दूसरे शनिवार को फिर बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की।

सिद्धार्थ आनंद निर्देशित फिल्म ‘फाइटर’ ने पहले शनिवार के मुकाबले दूसरे शनिवार को जबरदस्त कमाई की। दूसरे शनिवार को 10.5 करोड़ का कलेक्शन किया। शुक्रवार को फिल्म ने 5.75 करोड़ की कमाई की।

‘फाइटर’ ने अब तक भारत में कुल 162.75 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। वैश्विक स्तर की बात करें तो ‘फाइटर’ जल्द ही 300 करोड़ का आंकड़ा छूने के लिए तैयार है। ऋतिक, दीपिका की इस फिल्म ने पूरी दुनिया में धूम मचा दी है। यह फिल्म ऋतिक रोशन के करियर की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक बन गई है।

फिल्म ‘फाइटर’ की कहानी भारतीय वायुसेना के वीर जवानों की जिंदगी पर आधारित है। यह फिल्म पुलवामा हमले और बालाकोट हमले की पृष्ठभूमि पर आधारित है। इस फिल्म में ऋतिक स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया और दीपिका मीनल राठौड़ की भूमिका में नजर आएंगी। साथ ही अनिल कपूर कैप्टन राकेश जयसिंह की भूमिका में नजर आए हैं।

 

Back to top button