Top Newsदेश

खरगे बोले- RSS की कठपुतली PM मोदी, BJP पर साधा निशाना कहा- संविधान को बदलना चाहते

खरगे ने कहा कि पार्टी के सभी कांग्रेस कार्यकर्ता एक साथ मिलकर लोकसभा चुनाव में उतरें।

Kharge said – PM Modi is a puppet of RSS, targeted BJP and said – wants to change the Constitution

 (बेंगलुरु). कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने पीएम मोदी को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के हाथों के कठपुतली बताया है। संघ और भाजपा पर देश के संविधान को विकसित करने का आरोपी लगा दिया है। खरगे ने कहा कि पार्टी के सभी कांग्रेस कार्यकर्ता एक साथ मिलकर लोकसभा चुनाव में उतरें।

संघ और भाजपा पर खरगे ने लगाया आरोप

75वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर लोगों को संबोधित करते हुए बताया कि अगर इस देश में आज संविधान नहीं होता तो हमारे लिए लोकतंत्र को बचाना मुश्किल हो जाता। हमारे स्वतंत्रता संग्राम के नेताओं और संविधान सभा के सदस्यों ने अपने अथक प्रयासों से इस देश को संविधान दिया।

भाजपा स्वायत्त निकाय कर रही कमजोर : कांग्रेस 

खरगे ने कहा कि भाजपा और आरएसएस संविधान को बदलने का साजिश रच रही है। भाजपा द्वारा एक-एक स्वायत्त निकायों को नष्ट करने का या कमजोर करने का प्रयास किया जा रहा है। जब प्रधानमंत्री आरएसएस के हाथों की कठपुतली की तरह वर्चस्व करते हैं, तो हमारी न्यायपालिका और हमारी धर्मनिरपेक्षता को खामियाजा आज पड़ जाता है।

भाजपा है देशद्रोही

खरे ने बताया कि आजादी की लड़ाई कांग्रेस पार्टी में लड़ी है। भाजपा का रही है कि मैं इस देश की रक्षक हूं। वह देश की रक्षक नहीं है, वह केवल देशभक्ति की बातें करती है। वह एक देशद्रोही के रूप में है। इसी दौरान मुख्यमंत्री सिद्धारमैया, प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष और कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डीके सिंह कुमार और पार्टी के आने वरिष्ठ नेता उपस्थित रहें।

Kharge said – PM Modi is a puppet of RSS, targeted BJP and said – wants to change the Constitution
Back to top button