BREAKINGउत्तर प्रदेश

लोकसभा चुनाव 2024 : गोंडा में बीजेपी सांसद बृजभूषण के बेटे का काफिला, बाइक टकराने से दो की मौत महिला हुई गंभीर

लखनऊ (उत्तर प्रदेश). भाजपा प्रत्याशी करण भूषण सिंह का काफिला हुजूरपुर के लिए निकल कर जा रहा था। इस हादसे से नाराज होकर ग्रामीण सड़क पर बाहर आ गए। इस हादसे के बाद गाड़ी छोड़कर सभी मौके से भाग कर खड़े हो गए। नाराज भीड़ ने गाड़ी जलाने का भी प्रयास किया।

गोंडा में बीजेपी सांसद बृजभूषण के बेटे का काफिला

कैसरगंज सांसद बृजभूषण शरण सिंह के बेटे और भाजपा के उम्मीदवार करणभूषण सिंह के तेज रफ्तार के कारण गाड़ियों के काफिले निकले। काफिले द्वारा तीन लोगों को कुचल दिया गया है, जिसमें बाइक पर सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई है। एक अन्य महिला की हालत बहुत ही नाजुक हो गई है। इसके उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया है। यह हादसा कर्नलगंज, हुजूरपुर मार्ग पर सतईपुरवा स्थित बैकुंठ डिग्री कॉलेज के लगभग बुधवार की सुबह के समय में हुआ है। इस दुर्घटना के बाद से इस स्कोर्ट में चल रही, फॉर्च्यूनर गाड़ी छोड़कर मौके से बाकी लोग भी भाग गए।

बाइक टकराने से दो की मौत महिला हुई गंभीर

निंदूरा निवासी रेहान खान और शहजाद खान की मौके पर मौत हो गई। सड़क के किनारे जा रही छतईपुरवा की निवासी सीता देवी को भी टक्कर मार दी। घटना के बाद कटरा बाजार परसपुर कौड़िया और करनैलगंज थाने की पुलिस के द्वारा मोर्चे को संभाल गया है। जिस गाड़ी ने टक्कर मारी गयी है वह नंदिनी एजुकेशनल इंस्टीट्यूट के नाम पंजीकृत है। जिसका नंबर फॉर्च्यूनर यूपी 32 एचडब्ल्यू 1800 है। ऐसी घटना होने के बाद तनाव के हालात बन गए हैं। तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत किया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। दुर्घटनाग्रस्त वाहन को कब्जे में पकड़ लिया गया है।

Back to top button