BREAKINGTop Newsउत्तर प्रदेश

लखनऊ : केदारनाथ की तर्ज पर इटावा में बनेगा केदारेश्वर मंदिर, शालिग्राम शिला की अखिलेश यादव ने की पूजा-अर्चना

इस मंदिर का निर्मार्ण 10 एकड़ जमीन पर करवाया जा रहा है। मंदिर निर्मार्ण का कार्य बहुत ही तेजी के साथ करवाया जा रहा है।

लखनऊ (उत्तर प्रदेश). केदारनाथ की तर्ज पर बन इटावा में केदारेश्वर मंदिर बनाया जा रहा है। इस मंदिर को बनाने के लिए नेपाल से शालिग्राम शिला को मंगाया गया है। अखिलेश यादव और उनके पूरे परिवार वालों ने इस शिला की पूजा-अर्चना की।

शिला की पूजा-अर्चना की

अखिलेश यादव ने सपा दफ्तर में अपनी पत्नी डिम्पल यादव सहित शालिग्राम शिला की पूजा और आरती की।इसी अवसर पर सपा नेता जया बच्चन और शिवपाल यादव भी उपस्थिति रहें। अखिलेश यादव ने मंगाई गयी शिला की पूजा का एक वीडियो बनाकर शोसल मीडिया पर शेयर किया। उन्होंन शोसल मीडिया पर यह लिखा कि शालिग्राम भगवान के आगमन से सभी द्देश-प्रदेश के लोगो में सुख-सम्रद्धि आये। उनका आशीर्वाद जन-जनके लिए कल्याणकारी बने। इन सभी कामना के साथ आप सभी का दिल से स्वागतहै।

केदारेश्वर मंदिर का निर्मार्ण

सपा अध्यक्ष अखलेश यदाव ने इटावा में लायन सफारी के पास केदारनाथ की तर्ज पर केदारेश्वर मंदिर का निर्मार्ण करवा रहें हैं। इस मंदिर का निर्मार्ण 10 एकड़ जमीन पर करवाया जा रहा है। मंदिर निर्मार्ण का कार्य बहुत ही तेजी के साथ करवाया जा रहा है। इस मंदिर को बनाने के लिए शालिग्राम की शिला लखनऊ सपा दफ्तर पहुँच गयी है।यह शिला मंदिर में विराजित की जाएगी।

Back to top button