BREAKINGउत्तर प्रदेश

लखनऊ : राम मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी, FIR दर्ज, जांच एजेंसियां कार्रवाई में जुटी

लखनऊ के बीकेटी क्षेत्र में स्थित पाल रेस्टोरेंट में राम मंदिर और बीकेटी थाने को बम से उड़ने की धमकी

लखनऊ (उत्तर प्रदेश). राम मंदिर और बीकेटी थाने को बम से उड़ने की धमकी भरा पत्र मिला है। पुलिस और जांच एजेंसियां कार्यवाही में जुट गई हैं।

राम मंदिर को बम से उड़ने की धमकी

लखनऊ के बीकेटी क्षेत्र में स्थित पाल रेस्टोरेंट में राम मंदिर और बीकेटी थाने को बम से उड़ने की धमकी भरे दो पत्र प्राप्त किए गए हैं। पुलिस के साथ-साथ जांच एजेंसियां कार्रवाई में जुट गई है। पत्र में एक महिला का नाम और मोबाइल नंबर लिखा हुआ मिला है। इसकी शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।

सुरक्षा एजेंसियां मामले की कर रहीं जांच

बीकेटी के स्पेक्टर के अनुसार 2 दिन पहले ही बरगढ़ी पुलिया पर धमकी भरा पत्र मिला था। उस पत्र में भी इस महिला के नाम व मोबाइल नंबर को लिखा गया था। पुलिस मामले की जांच करने के में जुट गई है। सुरक्षा एजेंसियां भी मामले की जांच कर रही हैं।

देवी-देवताओं की आपत्तिजनक तस्वीर बनाकर की वायरल

यह मामला शुक्रवार को सामने आया है। देवी-देवताओं की फोटो के एडिट करके आपत्तिजनक तस्वीर बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल की गई। हिंदू संगठन और करणी ने बीकेटी पुलिस से सख्त कार्रवाई करने की मांग की है। बीकेटी के रामपुर वार्ड निवासी सभासद विकास सिंह के अनुसार, स्वामी मुकेशानंद महराज के मुखार बिंदु से रामकथा नामक व्हाट्सएप ग्रुप में बीकेटी के हाजीपुर गांव निवासी युवक जुड़ा हुआ है।

सभासद की तहरीर पर FIR दर्ज

यह आरोप लगाया गया कि युवक ने बजरंगबली की फोटो एडिट कर उसे आपत्तिजनक बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। बीकेटी इंस्पेक्टर राणा राजेश कुमार सिंह ने बताया कि सभासद की तहरीर पर एफआईआर दर्ज करा दी गयी है।

Back to top button