देश

मेघालय : भारत जोड़ो न्याय यात्रा, राहुल बोले- BJP-RSS की विचारधारा से बर्बाद मणिपुर

राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा मेघालय पहुंची है, उन्होंने भाजपा और आरएसएस पर जमकर निशाना साधा, भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर असम में हुए हिंसा का भी जिक्र

Meghalaya: Bharat Jodo Nyay Yatra, Rahul said – Manipur ruined by the ideology of BJP-RSS

मेघालय (शिलांग). भारत जोड़ो ने आए यात्रा के दौरान राहुल गांधी ने भाजपा और आरएसएस पर जमकर निशाना साधा है। लगभग 7 से 8 महीने पहले हुई हिंसा की घटनाओं को लेकर सरकार को आड़े हाथ ले लिया है। राहुल गांधी ने आरएसएस और भाजपा की विचारधारा को मणिपुर को नष्ट करने वाली विचारधारा बताया।

बीजेपी और आरएसएस पर जमकर निशाना साधा

राहुल गांधी ने बीजेपी और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ को आधे हाथों लिया है उन्होंने बताया कि कांग्रेस की भारत छोड़ो न्याय यात्रा के दौरान मेघालय में दोनों संगठनों को आड़ो हाथों लिया गया है। उन्होंने कहा कि भाजपा और आरएसएस की विचारधारा मणिपुर को बर्बाद कर देने वाली विचारधारा है।

भारत जोड़ो ना यात्रा पहुंची मेघालय

पूर्वोत्तर भारत से भारत छोड़ो न्याय यात्रा आज सोमवार को मेघालय पहुंची है। यात्रा में जितने भी लोग शामिल हैं वह कल वापस गुवाहाटी लौट आएंगे। मेघालय की राजधानी शिलांग में राहुल गांधी मणिपुर में हुई उनके साथ हिंसा की बात करते हुए बताया कि भाजपा और आरएसएस की विचारधारा ने मणिपुर और प्रदेश के विचार को बर्बाद करके रख दिया है।

Meghalaya: Bharat Jodo Nyay Yatra, Rahul said – Manipur ruined by the ideology of BJP-RSS
Back to top button