मनोरंजन

फिल्म पुष्पा-2 का पोस्टर हुआ जारी, 15 अगस्त 2024 को होगी रिलीज

फिल्म का 200 दिन पहले मेकर्स ने पुष्प 2 का नया पोस्टर लांच कर दिया।

Poster of film Pushpa-2 released, will be released on 15 August 2024

मुंबई (महाराष्ट्र).पुष्पा 2 इस साल की बहु प्रतीक्षित फिल्मों में से एक फिल्म है। अल्लू अर्जुन स्टार पुष्पा द राइज की रिकॉर्ड तोड़ सफलता के बाद से अब मार्क्स लोग इस फिल्म को सीक्वल के रूप में 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज करेंगे। फिल्म का 200 दिन पहले मेकर्स ने पुष्प 2 का नया पोस्टर लांच कर दिया है। इसके बाद से फिल्म के दशकों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है वह जबरदस्त प्रक्रिया दे रहे हैं।

पुष्पा- 2 15 अगस्त 2024 को होगी रिलीज

पुष्पा 2 का निर्माण बहुत ही जोरों शोरों पर चल रहा है। मेकर्स 2024 की सबसे बड़ी फिल्म बनाने में जुटे हुए हैं। फिल्म का दूसरा यह भाग बहुप्रतीक्षित फिल्मों में सबसे टॉप नंबर पर नाम है। फिल्म का पोस्टर जारी करते हुए मार्क्स ने यह लिखा कि पुष्पा राज का शासन शुरू होने में बस दो 200 दिन ही बाकी हैं। जल्दी ही यह आप लोगों के सामने पेश होगी। 15 अगस्त 2024 को यह दुनिया भर में रिलीज कर दी जाएगी।

पुष्पा द राइज ने जमकर की थी कमाई

इसका पहला पाठ ‘पुष्पा द राइज’ ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की थी। इस ब्लॉक बस्टर फिल्म के लिए फिल्म के मुख्य अभिनेता अल्लू अर्जुन को राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिला। अब इसके सीक्वल में पुष्पा का राज शुरू होने वाला है। फिल्म में अभिनेता फहद फासिल भी अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं।

मई 2024 तक फिल्म की शूटिंग पूरी करने की कोशिश 

पुष्पा द राइज को सुकुमार ने लिखा और उसे निर्देशित भी किया था। इस एक्शन ड्रामा फिल्म की कहानी लाल चंदन की तस्करी पर बनाई गई थी। फिल्म के दर्शकों के साथ-साथ समीक्षकों ने भी खूब प्रशंसा की थी। रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म के निर्देशक सुकुमार और अभिनेता अल्लू अर्जुन मई 2024 के अंत तक पुष्पक 2 की शूटिंग को खत्म करने की कोशिश में लगे हुए हैं।

100 दिनों की बाकी है अभी शूटिंग

अभी यह बताया जा रहा है तो इसलिए माना जा रहा है की फिल्म की शूटिंग अभी 100 दिनों की बाकी है। फिल्म की टीम 5 महीने तक लगातार शूटिंग करेंगी। डायरेक्टर सुकुमार का फिल्म की शूटिंग और उसे एडिटिंग करने का अलग तरीका अपनाते हैं। शूट करने के बाद सीधे तौर पर उसकी एडिटिंग खत्म करते हैं। फिल्म की शूटिंग तय योजना के अनुसार जारी है इसलिए समय पर खत्म होने की पूरी कोशिश और उम्मीद है।

Poster of film Pushpa-2 released, will be released on 15 August 2024
Back to top button