Top Newsखेल

Pro Kabaddi Leag: सुरजीत सिंह ने कहा- अपनी गलतियां सुधारने और प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने की कोशिश करेंगे

बेंगलुरु बुल्स के डिफेंडर सुरजीत सिंह ने कहा कि टीम अपनी गलतियों को सुधारेगी और प्रो कबड्डी लीग सीज़न 10 के प्लेऑफ़ में जगह बनाने की कोशिश करेगी।

स्पोर्ट्स डेस्क (कोलकाता)। दुनियाभर में कबड्डी लीग लोगों की पहली पसंद बनता जा रहा है। ऐसे में प्रो कबड्डी लीग के नए सीजन की शुरुआत होने से लोगों के बीच उत्साह और बढ़ा दिया है। जिसमें बेंगलुरु बुल्स की प्लेऑफ की संभावनाओं को तब झटका लगा जब वे बुधवार को अपने आखिरी मैच में पुनेरी पलटन के खिलाफ 31-40 से हार गए। हालाँकि, बेंगलुरु बुल्स के डिफेंडर सुरजीत सिंह ने कहा कि टीम अपनी गलतियों को सुधारेगी और प्रो कबड्डी लीग सीज़न 10 के प्लेऑफ़ में जगह बनाने की कोशिश करेगी।

Pro kabaddi leag Session 10 Match File Photo

हमारे पास अभी तीन मैच बाकी
सुरजीत ने एक आधिकारिक बयान में कहा, “हमारे पास अभी तीन मैच बाकी हैं और हमारे पास अभी भी प्लेऑफ़ के लिए क्वालीफाई करने का मौका है। हम अपनी गलतियों को सुधारने और बाकी बचे मैच जीतने की कोशिश करेंगे। देखते हैं क्या होता है।”

क्या बुल्स अपने आगामी मैचों में अपनी खेल शैली में बदलाव करे? 

सुरजीत ने कहा, “हम अपने आगामी खेलों के बारे में चर्चा करेंगे। हमारे कोच रेडिंग और रक्षात्मक योजनाएं तैयार करेंगे। हम देखेंगे कि पिछले कुछ मैचों में हम जिस तरह से खेल रहे हैं उसमें कोई भी बदलाव करने के लिए क्या हमें आवश्यकता है ।” उन पहलुओं के बारे में बोलते हुए कि पुणे टीम के खिलाफ बुल्स बेहतर प्रदर्शन कर सकते थे, डिफेंडर ने कहा, “हमने पुनेरी पलटन के खिलाफ मैच की शुरुआत में बहुत सारे बोनस अंक दिए। हम एंकल होल्ड के जरिए रेडर्स को पकड़ना चाह रहे थे, लेकिन हम अपनी योजनाओं को क्रियान्वित नहीं कर सके। और यही कारण है कि पुणे की टीम ने बड़ी बढ़त हासिल की।”

सुरजीत ने यह भी कहा कि पुनेरी पलटन ने कुछ जोखिम भरे कदम उठाए जो उनके पक्ष में गए, उन्होंने कहा, “हमारे कई रेडर मिडलाइन या साइडलाइन के पास पकड़े गए। पुनेरी पलटन की रक्षा इकाई ने कुछ जोखिम भरे कदम उठाए और इसका उन्हें फल मिला। ” बेंगलुरु बुल्स, जो वर्तमान में 48 अंकों के साथ सातवें स्थान पर है, रविवार को कोलकाता के नेताजी इंडोर स्टेडियम में अपने अगले गेम में बुल्स का सामना गुजरात जायंट्स से होगा।

Back to top button