खेल

Ranji Trophy 2024 : ऑल ओवर प्रदर्शन किरण को मिला, महिमा बनी बेस्ट स्कोरर

3 दिवसीय सीनियर ओपन महिला हॉकी प्रतियोगिता में हमीरपुर की टीम विजेता बन गई है। टॉस से विजेता का फैसला किया जा चुका है, जिसमें हमीरपुर विजेता और सिरमौर की टीम उपविजेता बन गई है।

Ranji Trophy 2024: Kiran got all over performance, Mahima became the best scorer.

धर्मशाला : हिमाचल प्रदेश और मध्य प्रदेश के बीच रणजी मैच के तीसरे दिन बारिश के कारण खेल प्रभावित रहा। रविवार के दिन रुक-रुक कर बारिश होती रही, जिसकी वजह से खेल रुक रहा। हिमाचल प्रदेश की टीम नॉक आउट की दौड़ से बाहर हो चुकी है। 2 फरवरी से शुरू हुए इस मैच के पहले दिन हिमाचल की टीम 169 रन पर ऑल आउट हो गई थी। मध्य प्रदेश की टीम ने चार विकेट गवाकर 68 रन बना लिए थे।

8 टीमों ने इसमें भाग लिया

3 दिवसीय सीनियर ओपन महिला हॉकी प्रतियोगिता में हमीरपुर की टीम विजेता बन गई है। टॉस से विजेता का फैसला किया जा चुका है, जिसमें हमीरपुर विजेता और सिरमौर की टीम उपविजेता बन गई है। प्रतियोगिता का समापन रविवार को हो गया है। समापन समारोह में समाजसेवी राजा सिंह मल्होत्रा बताओ मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित हुए। उन्होंने खिलाड़ियों से नशे से दूर रहकर खेलकूद प्रतियोगिताओं में भाग लेने के लिए कहा। प्रतियोगिता के आयोजक अनिल चंदेल ने बताया कि प्रदेश भर से 8 टीमों ने इसमें भाग लिया था।

ऑल ओवर प्रदर्शन श्रेष्ठ गोलकीपर किरण को मिला

उन्होंने बताया कि बारिश के कारण फाइनल मुकाबला नहीं हो पाया है। टॉस के आधार पर हमीरपुर की टीम विजेता बन गई है। सिरमौर की टीम को दूसरे स्थान पर कर दिया गया है। मंडी जिले की टीम को तृतीय स्थान की ट्रॉफी देकर सम्मानित किया गया है। प्रतियोगिता में ऑल ओवर प्रदर्शन को देखते हुए श्रेष्ठ गोलकीपर हमीरपुर किरण, मंडी की मीनाक्षी को बेस्ट डिफेंडर, सोलंकी श्रुति को बेस्ट मिडफील्डर और सिरमौर की गुरप्रीत को बेस्ट फॉरवर्ड का खिताब दिया गया है।

महिमा बेस्ट स्कोरर बनी

हमीरपुर की महिमा पांच गोलकर बेस्ट स्कोरर बनी। शबनम और रितिक को प्रतियोगिता का प्रतिभावान खिलाड़ी घोषित कर दिया गया है। प्रतियोगिता के समापन समारोह में विशाल पठानिया, राजू मिन्हास, डॉक्टर अंकिता शर्मा, राजकुमार, नीलम कुमारी, हांकी हमीरपुर की सचिव सुषमा पठानिया, अजय पटियाल, प्रदीप ठाकुर, अनिल चंदेल और हॉकी हिमाचल के महासचिव रमेश पठानिया उपस्थित रहें।

Ranji Trophy 2024: Kiran got all over performance, Mahima became the best scorer.
Back to top button