Top Newsदेश

उत्तराखंड : आज प्रधानमंत्री मोदी रुद्रपुर में करेंग रैली

उत्तराखंड (देहरादून). प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2 अप्रैल को नैनीताल के उधम सिंह नगर लोकसभा क्षेत्र के रुद्रपुर में जनसभा का आयोजन करेंगे। पार्टी के प्रदेश महामंत्री आदित्य कोठारी ने प्रधानमंत्री की जनसभा तय होने की पुष्टि कर दी है। भाजपा ने प्रधानमंत्री की जनसभा को लेकर तैयारियां भी शुरू कर दी है।

पीएम मोदी रुद्रपुर में करेंगे 2 अप्रैल को रैली

प्रधानमंत्री 2 अप्रैल को 12 बजे रुद्रपुर में जनसभा का आयोजन करेंगे। उसके बाद जयपुर ग्रामीण में जनसभा करेंगे। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी अपनी जनसभाएं तय कर दी हैं। वह 3 अप्रैल को पिथौरागढ़ और विकास नगर में जनसभा करेंगे।

सभी नेताओं की जनसभाएं करने के लिए तैयारी

उत्तराखंड की 5 लोकसभा सीटों पर प्रचार प्रसार करने के लिए सबसे ज्यादा डिमांड प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की है। पार्टी के इन सुपरस्टार प्रचारकों के बाद यहां केंद्रीय मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी की सबसे ज्यादा मांग है। पार्टी इन पांचो सीटों पर अपने प्रत्याशियों के लिए चुनाव क्षेत्र में सभी नेताओं की जनसभाएं करने के लिए तैयारी कर रहा है।

रैली मैदान को किया सुव्यवस्थित

किच्छा बायपास मार्ग पर स्थित मोदी मैदान में रैली का आयोजन कर जनसभा को संबोधित करेंगे। जिसको लेकर एसपीजी की निगरानी में मोदी मैदान में लोक निर्माण विभाग एवं भव्य मंच तथा जनता के लिए दर्शक दीर्घा बनाई जा रही है। लोक निर्माण विभाग की ओर से मैदान को सुव्यवस्थित कर रास्ते अच्छे किए गए हैं। सड़क की साफ-सफाई के साथ-साथ डिवाइडरों का रंग-रोगन कर दिया गया है।

Back to top button