देश

पश्चिम बंगाल : TMC कांग्रेस ने कहा- लागू नहीं होने देंगे NRC

कोलकाता हाई कोर्ट के पूर्व जज अभिजीत गंगोपाध्याय पर निशाना साधा और यह कहा कि मैं न्यायपालिका का सम्मान करती हूं, लेकिन कुछ जजों ने भाजपा के एजेंट के रूप में काम किया है।

कोलकाता (पश्चिम बंगाल). टीएमसी कांग्रेस की आज एक विशाल रैली मशहूर ब्रिगेड परेड ग्राउंड में आयोजित की। टीएमसी ने आगामी लोकसभा चुनाव प्रचार का आगाज किया और सभी 42 लोकसभा सीटों पर उम्मीदवारों को भी घोषित कर दिया है। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और टीएमसी कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी ने इस विशाल रैली की जन-गर्जन सभा में लोगों को संबंधित किया, जिसमें यह बताया कि हम एनआरसी लागू नहीं होने देंगे।

सपा के अध्यक्ष अखिलेश यादव से बातचीत

ममता बनर्जी ने बताया कि टीएमसी कांग्रेस ने उत्तर प्रदेश में लोकसभा की एक सीट से चुनाव लड़ने के लिए सपा के अध्यक्ष अखिलेश यादव से बातचीत कर रही है। उन्होंने कोलकाता हाई कोर्ट के पूर्व जज अभिजीत गंगोपाध्याय पर निशाना साधा और यह कहा कि मैं न्यायपालिका का सम्मान करती हूं, लेकिन कुछ जजों ने भाजपा के एजेंट के रूप में काम किया है।

रैली का मुख्य उद्देश्य

पश्चिम बंगाल में इस रैली का मुख्य उद्देश्य केंद्र सरकार द्वारा राज्य की बकाया वित्तीय राशि को गठित तौर पर रोंकने के विषय पर आधारित रहा है। बीते 2 सालों में राज्य की राजनीति में यह एक विवादित मुद्दा बना रहा है।

Back to top button