Top Newsखेल

Badminton : ईरान फजर अंतरराष्ट्रीय चैलेंज में  सतीश-आद्या ने जीता  मिश्रित युगल किताब

भारत के लिए ईरान की याज्द में यह टूर्नामेंट खेला जा रहा बहुत ही शानदार रहा है।

नई दिल्ली (भारत). सतीश कुमार  और आद्दा वारियाथ की जोड़ी ने 32वें ईरान फजर अंतरराष्ट्रीय चैलेंज टूर्नामेंट में मिश्रित खिताब जीतकर प्राप्त कर लिया है। अनुभवी भारतीय जोड़ी और सिकी रेड्डी और भी सुमित रेड्डी को 22-20,21-14 से खिताबी मुकाबला में हरा दिया है। भारत के लिए ईरान की याज्द में यह टूर्नामेंट खेला जा रहा बहुत ही शानदार रहा है। के साइन प्रत्येक और कृष्णा प्रसाद की जोड़ी ने पुरुष युगल किताब को जीत कर अपने नाम कर लिया है।

सतीश ने फाइनल के मैच में जगह बनाई

इस भारतीय जोड़ी ने फाइनल के मैच में में मैक्सिको के जॉब केस्टिलो और लुइस अरमांडों को 21-18, 21-19 से हरा दिया है। सतीश द्वारा किताब जीतने में असफल हो गए हैं। उन्होंने पुरुष एकल के फाइनल के मैच में जगह बनाई है जहां पर उन्हें हांगकांग के एनगुएन हार्डदांग के सामने 17-21, 18-21 से हार का सामना देखना पड़ा है।

तस्नीम मीर ने भी फाइनल में जगह बनाई

सतीश ने अपना प्रथम बीडब्ल्यूएफ सुपर 100वें का किताब पिछले वर्ष दिसंबर में उड़ीसा में हो रहे ओपन के रूप में जीता था। भारत की तस्नीम मीर ने भी महिला एकल के फाइनल में जगह बनाई है लेकिन उन्हें भी हांगकांग की प्रतिद्वंदी से सिन यान हैपी लो से हार मिली है। तस्वीर मेरे ने यह मुकाबला 14-21, 12- 21 से हार गई है।

Back to top button